Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

आईबी को आशंका, हनीप्रीत का हो सकता है कत्ल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। साध्वियों के साथ रेप के आरोप में जेल में बंद राम रहीम को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। लेकिन इस बार बात बेहद चौंकाने वाली है। बाबा के जेल जाने के बाद फरार चल रही उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) ने बड़ा खुलासा किया है। आईबी ने हनीप्रीत की हत्या की आशंका जताई है।

हनीप्रीत को ढूंढने के लिए पुलिस द्वारा कई जगह छापेमारी भी की जा रही है। बता दें कि हनीप्रीत के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर रखा है। हनीप्रीत पर आरोप है कि राम रहीम को सजा मिलने के बाद उसने भगाने की साजिश रची थी।

बताया जा रहा है कि हरियाणा पुलिस को हनीप्रीत के नेपाल भागने की अपुष्ट सूचनाएं मिली हैं। जिसके बाद से यूपी के महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, श्रावस्ती, पीलीभीत, बहराइच जिलों में प्रशासन ने मुस्तैदी बढ़ा दी है। यहां से गुजरने वाली सभी गाडिय़ों की गहन जांच पड़ताल की जा रही है लेकिन फिलहाल हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं लगा है।

बता दें कि डेरा प्रमुख सच्चा सौदा बलात्कारी बाबा दो साध्वियों के यौन शोषण मामले में रोहतक जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। बलात्कारी बाबा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पापा के जेल जाने के बाद से फरार है।

अब आईबी के हनीप्रीत की हत्या की आशंका जताए जाने के लिए उसकी तलाश में और तेजी लायी गई है। सूत्रों का कहना है कि ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की हनीप्रीत सबसे करीबी राजदार थी। ऐसे में उसके पकड़े जाने पर राम रहीम का कच्चा-चि_ा खुलकर सामने आ सकता है।

नेशनल

कर्नाटक के बेलगावी में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस के शहजादे में नवाबों, बादशाहों के खिलाफ एक शब्द बोलने की ताकत नहीं है

Published

on

Loading

बेलगावी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कर्नाटक के बेलगावी में एक जनसभा को सम्बोधित किया। पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि जब भारत उभरता है और मजबूत होता है, तो हर किसी को गर्व महसूस होता है। लेकिन कांग्रेस देशहित से इतना दूर हो चुकी है, परिवार हित में इतना उलझ गई है कि उसे देशहित की उपलब्धियां अच्छी नहीं लगती है। पीएम ने आगे कहा कि कोविड टीकों पर सवाल उठाने से लेकर ईवीएम पर संदेह करने तक कांग्रेस ने भारत को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस को कड़ी फटकार लगाई है।

पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस के शहजादे को हमारे राजा-महाराजाओं के योगदान याद नहीं आते। ये वोटबैंक की राजनीति के लिए राजा-महाराजाओं के खिलाफ बोलने की हिम्मत करते हैं और नवाबों, बादशाहों और सुलतानों के खिलाफ एक शब्द बोलने की ताकत नहीं है।
पीएम ने कहा कि ईवीएम पर कांग्रेस का झूठ और अफवाहें देश के लोकतंत्र के अपमान के अलावा और कुछ नहीं है। इसके लिए उसे माफ़ी मांगनी चाहिए। पीएम ने कहा कि कांग्रेस की सरकार तुष्टिकरण को ही प्राथमिकता देती है, उनके लिए नेहा जैसी बेटियों की जिंदगी की कोई कीमत नहीं है। उनको सिर्फ अपनी वोटबैंक की चिंता है। पीएम ने कहा कि जब बेंगलुरु के कैफे में बम धमाका हुआ, तभी कांग्रेस ने गंभीरता से नहीं लिया। यही नहीं, कांग्रेस ने वोट के लिए पीएफआई जो आतंकवाद को पनाह देने वाला देश विरोधी संगठन है, जिस पर मोदी सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया है। कांग्रेस सिर्फ एक सीट वायनाड जीतने के लिए ऐसे पीएफआई आतंकी संगठन का बचाव करने में लगी है।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे और उनकी बहन कह रहे हैं चुनाव जीते तो पूरे देश का एक्सरे करेंगे, आपकी संपत्ति का एक्सरे किया जाएगा। बैंक के लॉकर, कितने वाहन है, कितने घर हैं, महिलाओं के पास स्त्रीधन कितना है, सबका एक्सरे किया जाएगा। मंगलसूत्र का एक्सरे किया जाएगा। हर घर में छापा मारेंगे, आपकी संपत्ति पर कब्जा करेंगे। कांग्रेस इसे अपनी पसंदीदा वोट बैंक को बांट देगी। पीएम ने कहा कि मैं कांग्रेस को कहना चाहता हूं आपके खेल को पूरा नहीं होने दूंगा।

Continue Reading

Trending