Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

आईएसएल-4 : घर में आज चेन्नई का सामना करेगा जमशेदपुर

Published

on

Loading

जमशेदपुर, 28 दिसंबर (आईएएनएस)|जमशेदपुर एफसी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में आज अपने घर जेआरडी टाटा स्पोटर्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में पूर्व विजेता चेन्नयन एफसी से में मुकाबला करेगा। जमशेदपुर ने अभी तक ज्यादा गोल नहीं किए हैं, लेकिन उसने ज्यादा गोल खाए भी नहीं हैं। उसे अभी तक सिर्फ एक मैच में हार मिली है, वहीं तीन ड्रॉ और दो जीत उसके हिस्से आए हैं। यह जमशेदपुर का पहला आईएसएल है और इसे देखते हुए कोच का नजरिया सकारात्मक है।

मैच से पहले बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में टीम के कम गोल करने पर कोच स्टीव कोपेल ने कहा कि टीम इस समय लंबे लक्ष्य पर ध्यान दे रही है और कोशिश कर रही है कि सीजन का अंत बुरे स्थान के साथ न हो।

उन्होंने कहा, यह साफ है, हमने जितने मैच खेले हैं और जितने गोल किए हैं उनमें अंतर है, लेकिन यह इसलिए नहीं है कि हमने कोशिश नहीं की। हम हमेशा की तरह कड़ी मेहनत कर रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा गोल करने की कोशिश कर रहे हैं। फुटबाल में यह मुख्य लक्ष्य होता है, लेकिन हमने ज्यादा गोल नहीं किए हैं। यह फुटबाल में सफल होने का एक तरीका नहीं है। काफी तरीके हैं।

जमशेदपुर एफसी इस मैच में अपने स्टार खिलाड़ी अनस इडाथोडिका के बिना उतरेगी जो चोट के कारण बाहर हैं। वहीं मेहताब हुसैन फिट हैं और गुरुवार का मैच खेलने को तैयार हैं।

कोपेल ने कहा, ‘मेहताब हुसैन फिट हैं लेकिन अनस नहीं हैं। उनके पैर का इलाज चल रहा है।’

केरला ब्लास्र्टस के साथ अंक बांटने के बाद चेन्नयन एफसी इस मैच में जीत हासिल करते हुए पहले स्थान पर अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहेगा। जॉन ग्रेगोरी की टीम इस समय सात मैचों में 13 अंकों के साथ पहले स्थान पर है।

ग्रेगोरी ने कहा, ‘हमारे लिए यह आसान मैच नहीं होने वाला है। उन्होंने बताया है कि वह आसानी से हारने वाली टीम नहीं हैं। उन्होंने ज्यादा गोल नहीं किए हैं लेकिन ज्यादा गोल खाए भी नहीं हैं। मैं स्टीव को जानता हूं उन्होंने अपनी टीम को अच्छे से तैयार किया होगा।’

Continue Reading

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending