Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

आईएएफ के लापता हेलीकॉप्टर की तलाश दूसरे दिन भी जारी

Published

on

Loading

ईटानगर, 5 जुलाई (आईएएनएस)| अरुणाचल प्रदेश में बुधवार को भारतीय वायुसेना (आईएएफ) के लापता हेलीकॉप्टर की तलाश दूसरे दिन भी जारी है। इस हेलीकॉप्टर में चालक दल के तीन सदस्य सवार थे।

अरुणाचल प्रदेश पुलिस के प्रमुख संदीप गोयल ने आईएएनएस को बताया, राज्य पुलिस के साथ सेना, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के बचाव दल लापता हेलीकॉप्टर का पता लगाने के लिए पपुम पारे जिले के यूपिया और होज तेलम के बीच जंगल और पहाड़ी क्षेत्रों में खोजबीन कर रहे हैं।

इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि ऐसा हो सकता है कि हेलीकॉप्टर तोरू में होस्तलाम और बोरम के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गया हो।

आईएएफ का उन्नत हल्का हेलीकॉप्टर (एएलएच) राज्य में बाढ़ बचाव कार्यो में लगा हुआ है। यह हेलीकॉप्टर मंगलवार को अपराह्न 3.50 बजे लापता हो गया था।

यह हेलीकॉप्टर भारी बारिश के बाद जमीन धंसने की वजह से सागले और डमबुक में फंसे लोगों को निकालने का काम कर रहा था।

रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल सोंबित घोष ने कहा कि हेलीकॉप्टर मंगलवार सुबह जोरहट स्थित अपने बेस से बाढ़ बचाव कार्यो में शामिल होने के लिए रवाना हुआ था।

Continue Reading

नेशनल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा एलान, कहा- 77 साल का हो गया हूं, ये मेरा आखिरी चुनाव

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि यह उनका आखिरी चुनाव है। उन्होंने कहा कि नए लोगों को मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं 77 साल का हो गया हूं। 82 की उम्र में कौन चुनाव लड़ेगा। इसलिए नए लोगों को मौक़ा देना चाहिए।

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि चचौरा में मतदान केंद्र संख्या 24 पर मशीन कहती है कि 50 वोट डाले गए हैं, जबकि वहां सिर्फ 11 वोट डाले गए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को 100 मीटर के दायरे से बाहर धकेला जा रहा है। भाजपा नेता 100 मीटर के दायरे में हैं और भगवान राम के बैनर और पोस्टर के साथ हैं। कांग्रेस नेता पंकज यादव पुलिस स्टेशन में हैं, लेकिन आपराधिक प्रवृत्ति वाले भाजपा के लोग खुले घूम रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मध्य प्रदेश की 9 सीट पर वोटिंग हो रही है। इन्हीं में एक सीट राजगढ़ भी है जो दिग्विजय सिंह का गढ़ माना जाता है।

Continue Reading

Trending