Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

असफल फिल्मों को लेकर सोनाक्षी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Published

on

Loading

बॉलीवुड में सोनाक्षी सिन्हा कोई नया नाम नहीं है। शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में सलमान खान के साथ फिल्म दबंग में डेब्यू किया था। सलमान खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन कुछ अच्छी फिल्में करने के बाद उनका ग्रॉफ थोड़ा कमजोर हुआ है।

sonakshi sinha hot के लिए इमेज परिणाम

दरअसल हाल की फिल्में उम्मीद के मुताबिक नहीं चल सकी। पिछले साल उनकी ‘अकीरा’ से लेकर ‘नूर’, ‘फोर्स-2’ और ‘इत्तेफाक’ जैसी बड़ी फिल्मों को दर्शकों ने पसंद नहीं किया और फ्लॉप हो गई। हालांकि इन फिल्मों की नाकामियों के बावजूद सोनाक्षी सिन्हा को अब भी कई फिल्मे मिल रही है।

sonakshi sinha hot के लिए इमेज परिणाम

उनकी झोली में फिलहाल ‘दबंग-3’ से लेकर कई बड़ी फिल्में हैं। इन दिनों सोना फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ की तैयारी में जुटी हुई है।

sonakshi sinha hot के लिए इमेज परिणाम

फिल्मों के न चलने पर सोनाक्षी सिन्हा मायूस नहीं है बल्कि असफल फिल्मों से कोई शिकायत भी नहीं है। उन्होंने कहा कि यह साल उनके लिए काफी अहम है। उन्होंने बताया कि उनके पास इस बार कई अच्छी फिल्में हैं।

संबंधित इमेज

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना था कि एक सेलिब्रिटी का दर्जा मिलने के बाद उन्हें एक अलग किस्म की आवाज मिली है, जिसका इस्तेमाल वह खुद को अलग बनाने के लिए करती हैं।

sonakshi sinha hot के लिए इमेज परिणाम

मैं भारत में प्रत्येक महिला की आवाज बनना चाहती हूं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि जीवन में क्या चल रहा है, आप कैसे भारत की कल्पना करते हैं।

sonakshi sinha hot के लिए इमेज परिणाम

सोनाक्षी को इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म इत्तेफाक में देखा गया था। वह वर्ष 2016 की फिल्म हैप्पी भाग जाएगी के दूसरे सीक्वल में नजर आएंगी।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending