Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी पुलिस को दी सरेआम धमकी, पीएम मोदी और सीएम योगी पर भी साधा निशाना

Published

on

Loading

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस को खुलेआम धमकी दी है। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ‘असंसदीय’ टिप्पणी कर एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है।

उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, ओवैसी ने यूपी पुलिस के कर्मियों को धमकी देते हुए कहा, “मैं पुलिस अधिकारियों को याद दिलाना चाहता हूं कि उन्हें इस तथ्य को जानने की जरूरत है कि योगी और पीएम मोदी हमेशा नहीं रहेंगे। हम मुसलमान निश्चित रूप से समय के लिए मजबूर हैं, लेकिन याद रखें कि हम आपके अत्याचारों को नहीं भूलेंगे। हम आपके अत्याचारों को याद रखेंगे। अल्लाह आपको अपनी शक्ति से नष्ट कर देगा। हालात बदलेंगे, फिर कौन आएगा तुम्हें बचाने? योगी अपने मठ और मोदी पहाड़ों पर जाएंगे। फिर कौन तुझे बचाने आएगा।”

ओवैसी के बयानों पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने एआईएमआईएम प्रमुख को फटकार लगाते हुए कहा, “जब भी औरंगजेब और बाबर जैसे लोग देश में अत्याचार करने आएंगे, महाराणा प्रताप, शिवाजी, योगी और मोदी जैसा कोई व्यक्ति सामने आएगा।”

रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने यूपी पुलिसकर्मियों, पीएम मोदी और सीएम आदित्यनाथ के खिलाफ ओवैसी की टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताई है। भाटिया ने कहा कि ओवैसी हैदराबाद के सांसद हैं और उन्हें असंवैधानिक टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने उम्मीद जताई कि चुनाव आयोग ओवैसी की टिप्पणी पर संज्ञान लेगा और कार्रवाई करेगा।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending