Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अवैध नीली बत्ती के प्रयोग पर कार्रवाई करें योगी सरकार

Published

on

अवैध नीली बत्ती, योगी सरकार, कार्रवाई, नूतन ठाकुर

Loading

लखनऊ। एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सरकारी एम्बेसडर कार संख्या यूपी32 बीजी 5808 पर अवैध रूप से नीली बत्ती के प्रयोग के सम्बन्ध में कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

अवैध नीली बत्ती, योगी सरकार, कार्रवाई, नूतन ठाकुर

मुख्यमंत्री को गाड़ी की फोटो के साथ भेजी शिकायत में उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार ने 15 अप्रैल 2017 को केंद्रीय मोटर यान नियम 1989 के नियम 108 में आवश्यक संशोधन कर सभी प्रकार की बत्ती को पूर्णतया प्रतिबंधित कर दिया। यह प्रावधान दिनांक 01 मई से लागू हो गया और इसमें किसी को कोई छूट नहीं दी गयी है। अतः उन्होंने इस वाहन के प्रयोगकर्ता पर वैधानिक कार्यवाही के साथ सेवा आचरण नियमावली में कार्यवाही का अनुरोध किया है।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending