Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अर्जुन ने रणबीर को सराहा, आज के दौर का सुपरस्टार बताया

Published

on

ranbeer-arjun

Loading

मुंबई। फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने समकक्ष रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए कहा कि रणबीर भारतीय सिनेमा की मौजूदा पीढ़ी के सुपरस्टार हैं। अर्जुन ने फिक्की फ्रेम्स 2015 सम्मेलन में शुक्रवार को हिंदी सिनेमा की नई लहर पर आधारित चर्चा में भाग लिया।

यह पूछे जाने पर वह किसे मौजूदा पीढ़ी का सुपरस्टार मानते हैं, उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि रणबीर कपूर जिस तरह के किरदार निभाते हैं, जिस तरह की भूमिकाएं चुनते हैं, वह हमारी पीढ़ी के सुपरस्टार हैं। वह हमेशा जोखिम उठाते हैं।” अर्जुन ने कहा कि फिल्म ‘बांबे वेलवेट’ में भी उन्होंने फिर से नया जोखिम लिया है। वह हमेशा बहादुरी भरे काम करते हैं। उन्हें हर कोई पसंद करता है और हम रणबीर की फिल्मों का इंतजार करते हैं। आपको रणबीर की फिल्म देखने का कभी मलाल नहीं होता, फिर चाहे उसमें रणबीर की मेहमान भूमिका ही क्यों न हो।
अर्जुन आखिरी बार अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म ‘तेवर’ में दिखाई दिए थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब नहीं हो पाई थी।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending