Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अरबाज के बेटे को भी फिल्मों का आकर्षण

Published

on

Loading

अभिनेता-निर्माता अरबाज के बेटे अरहान का झुकाव भी फिल्मों की ओर है, लेकिन फिलहाल वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं। इन दिनों अपनी फिल्म ‘डॉली की डोली’ के प्रचार में लगे अरबाज ने कहा, “मेरा बेटा अभी 12 साल का है। हां, उसका झुकाव फिल्मों की ओर है, लेकिन वह फिलहाल पढ़ाई पर अपना ध्यान केंद्रित किए हुए है।”

उन्होंने कहा, “वह जानता है कि उसका संबंध फिल्मोद्योग से है और उसका झुकाव भी इस ओर है। लेकिन उसे बड़ा होने दीजिये। यदि इसमें उसकी रुचि होती है तो हम उसे इसके लिए प्रोत्साहित करेंगे।”

अरबाज ‘डॉली की डोली’ फिल्म के निर्माता हैं, जबकि इसका निर्देशन अभिषेक डोगरा करेंगे। फिल्म में सोनम कपूर और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका है।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending