Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

अमीरों की पार्टी में डांस करने से मना करने पर एक्ट्रेस को गोलियों से भूना

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस सुम्बुल खान उस समय गोलियों से भुनकर उनकी हत्या कर दी गई जब उन्होंने प्राइवेट पार्टी में डांस करने से मना कर दिया था। पाकिस्तान से मिली जानकारी के अनुसार तीन लोग इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को एक प्राइवेट पार्टी में डांस के लिए ले जाना चाहते थे लेकिन सुम्बुल इस पर राजी नहीं हुईं।

पाकिस्तान के एक अखबार ने दावा किया है कि सुम्बुल के उनके घर पर ही कुछ लोगों ने घर में घुसकर हमला कर दिया जिसके बाद उनकी मौत हो गई। अखबार के मुताबिक सुम्बुल के इनकार करने के बाद उन्हें किडनेप करने की भी कोशिश की गई लेकिन उन्होंने इसका कड़ा विरोध किया। इसके बाद गुस्सा आकर उन लोगों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी।
बता दें कि 25 साल की सुम्बुल खान पश्तो भाषा की फिल्मों में एक्टिंग और सिंगिंग करती थीं। इसके अलावा सुम्बुल कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी थी। वहीं,इस एक्ट्रेस की हत्या का पाकिस्तान में विरोध शुरू हो गया है।
दरअसल, संबुल खान ने एक निजी कार्यक्रम में गाने से इनकार कर दिया था। इसके बाद तीन बंदूकधारियों ने उन्हें मौत की नींद सुला दिया। पुलिस के मुताबिक, बूंदकधारी हमलावरों ने उत्तर पश्चिमी शहर मरदान में सुंबुल खान के घर में घुसकर उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

बताया जा रहा है कि हमलावर काफी ज्यादा संख्या में थे। पाकिस्तान एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक, हमले में शामिल एक आरोपी अबूम खट्टाक को गिरफ्तार किया गया है, जो एक पूर्व पुलिस अधिकारी है। वहीं, अन्य दो आरोपित अब भी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। 25 वर्षीय सिंगर संबुल खान पाकिस्तान का जाना-पहचाना चेहरा थीं। वे कई पाकिस्तानी टीवी शो में अहम भूमिका निभाती नजर आईं हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों पाकिस्तान के उत्तर पश्चिमी हिस्से में कई महिला कलाकारों पर हमले हुए। पाकिस्तानी रंगमंच की कलाकार किस्मत बेग की हत्या के एक साल बाद संबुल खान की हत्या का मामला सामने आया है। पाकिस्तान की चर्चित स्टेज कलाकार किस्मत बेग की लाहौर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

साल 2016 में मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात हमलावलों ने किस्मत बेग पर 11 राउंड फायरिंग की। 11 गोलियां उनके पैर, पेट और हाथों पर मारी गईं। जब उनपर यह हमला हुआ वे स्टेज शो खत्म करने के बाद कार में सवार होकर घर की ओर जा रही थीं। इस हमले में किस्मत बेग की कार ड्राइवर को भी गोली मारी गई, लेकिन इलाज के दौरान उसकी जिंदगी बच गई।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका के साउथ कैरोलिना में बड़ा सड़क हादसा, गुजरात की तीन महिलाओं की मौत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अमेरिकी राज्य साउथ कैरोलिना में एक घातक कार दुर्घटना में गुजरात के आणंद की रहने वाली तीन महिलाओं की जान चली गई। मृतकों की पहचान रेखाबेन पटेल, संगीताबेन पटेल और मनीषाबेन पटेल के रूप में हुई है।

यह दुर्घटना अटलांटा से ग्रीन वैली साउथ कैरोलिना जाते समय हुई। कार डिवाइडर से टकराकर 20 फीट ऊपर उछली और सड़क के दूसरी तरफ पेड़ों के बीच जाकर गिरी। यह हादसा अमेरिकी समयानुसार शुक्रवार सुबह 11 बजे हुआ।

हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चला रही महिला को गंभीर चोटें लगी हैं और वह अस्पताल में भर्ती है। हादसे के तुरंत बाद अपातकालीन सेवाओं की टीम और साउथ कैरोलीना हाइवे पेट्रोल टीम, स्थानीय अग्निशमन दल और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचीं और सभी को गाड़ी से बाहर निकाला। कार चला रही महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तीनों महिलाएं एक-दूसरे की रिश्तेदार हैं। इनके पति आपस में भाई हैं। पूरा परिवार 1985 में अमेरिका में बस गया था। तीनों जॉर्जिया की रहने वाली थीं। वाहन की पहचान करने वाले सिस्टम ने पहले ही पटेल परिवार को चेतावनी दी थी।

Continue Reading

Trending