Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अब ठाकुर के निशाने पर डीजीपी, बोले- सोशल मीडिया पर तोड़ रहे रूल्स

Published

on

यूपी कैडर, अफसर अमिताभ ठाकुर, सोशल मीडिया पॉलिसी, जावीद अहमद

Loading

लखनऊ । यूपी कैडर के आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) पर सोशल मीडिया पॉलिसी का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। आईपीएस अमिताभ ठाकुर का आरोप है कि डीजीपी खुद निजी ट्विटर हैंडल पर सरकारी मामलों के संबंध में लगातार लिख रहे हैं और ऐसा करते समय वह निजी विचार और सरकारी पोस्ट में अंतर नहीं कर रहे हैं।

यूपी कैडर, अफसर अमिताभ ठाकुर, सोशल मीडिया पॉलिसी, जावीद अहमद

आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने कहा है कि डीजीपी जावीद अहमद अपनी ही सोशल मीडिया पॉलिसी का उल्लंघन कर रहे हैं।

डीजीपी ने 28 मार्च को सोशल मीडिया से संबंधित 16 बिंदुओं पर पॉलिसी बनाते हुए सभी पुलिसकर्मियों को इसका पूर्ण अनुपालन करने को कहा था। इनमें सोशल मीडिया पर अपने निजी अकाउंट से सरकारी विषयों पर पोस्ट नहीं करने और यह स्पष्ट करने के आदेश दिए थे कि लिखे जा रहे विचार उस पुलिसवाले के निजी विचार हैं।

अमिताभ ने कहा कि डीजीपी स्वयं अपने निजी ट्विटर हैंडल पर इस पॉलिसी के खिलाफ सरकारी मामलों के संबंध में लगातार लिख रहे हैं और ऐसा करते समय वह निजी विचार और सरकारी पोस्ट में अंतर नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह इनके पीआरओ राहुल श्रीवास्तव भी अपने निजी ट्विटर हैंडल से सरकारी मामलों से संबंधित पोस्ट लिख रहे हैं।

अमिताभ ने कहा कि उनकी पॉलिसी का सही पालन तभी हो पाएगा जब डीजीपी जावीद अहमद सरकारी बातों को अपने निजी अकाउंट से बताने की जगह डीजीपी, उप्र के नाम से सरकारी ट्विटर अकाउंट का प्रयोग करेंगे, ताकि इसके संबंध में कोई भ्रम न रहे।

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending