Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अभिनेत्रियों की रही हुकूमत

Published

on

Loading

नई दिल्ली| वर्ष 2014 में भारतीय अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों के जरिए सुर्खियों में रहीं। उन्होंने गंभीर, कहानी प्रधान, एक्शन से भरपूर और हास्य फिल्मों के साथ ही उपन्यास पर आधारित फिल्म और अन्य प्रयोगों के जरिए फिल्म देखने के अनुभव को और रोचक एवं मजेदार बना दिया है।

आईएएनएस ने इस साल की शीर्ष अभिनेत्रियों की सूची बनाई है।

1. कंगना रनौत : महिला केंद्रित फिल्म ‘क्वीन’ के दिल छूने वाले अभिनय ने उनको दर्शकों और समीक्षकों से खूब तारीफें दिलाईं। कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये कमाए। कंगना ‘रिवॉल्वर रानी’ और ‘उंगली’ में भी नजर आईं। ये दोनों फिल्में हालांकि, कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं, लेकिन कंगना के काम को सराहना मिली।

2. आलिया भट्ट : 21 वर्षीया आलिया को ‘2 स्टेट्स’ में उनके खुलेपन और ‘हाईवे’ में जोश एवं उत्साह से भरी लड़की की भूमिका के लिए खूब वाहवाही मिली। ‘हाईवे’ ने 30 करोड़ रुपये कमाए। आलिया की ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ को भी मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली।

3. प्रियंका चोपड़ा : राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रियंका ने ‘मेरी कॉम’ फिल्म के जरिए अपने सधे हुए अभिनय का परिचय दिया। फिल्म ने करीब 54 करोड़ रुपये की कमाई की। वर्तमान में प्रियंका बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार हैं।

4. रानी मुखर्जी : ‘मर्दानी’ में पुलिस अधिकारी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका की बदौलत सिने प्रेमियों और समीक्षकों से खूब तारीफें बंटोरीं। प्रदीप सरकार निर्देशित यह फिल्म बहुत कम बजट में बनी थी, लेकिन यह 40 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही।

5. दीपिका पादुकोण : ‘हैप्पी न्यू ईयर’ फिल्म में दीपिका की गुदगुदाने वाली भूमिका दर्शकों को पसंद आई। इसने बॉक्स ऑफिस पर 188 करोड़ रुपये कमाए।

6. श्रद्धा कपूर : वर्ष 2013 में श्रद्धा की ‘आशिकी 2’ रिलीज हुई, जिसे जबर्दस्त सफलता मिली। इस साल आई उनकी ‘एक विलेन’ और ‘हैदर’ भी हिट रही है। ‘एक विलेन’ ने 96 करोड़ और ‘हैदर’ ने 50 करोड़ रुपये कमाए।

7. अनुष्का शर्मा : अनुष्का हाल में रिलीज हुई ‘पीके’ की वजह से चर्चाओं में हैं। ऐसा लगता है कि अभिनेत्रियों के दबदबे वाले 2014 में यह फिल्म अनुष्का की वाइल्ड कार्ड एंट्री है। ‘पीके’ में उनके परी जैसे लुक को उतना ही पसंद किया जा रहा है, जितना आमिर के ‘एलियन’ लुक को। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला जारी है।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending