Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अब राष्ट्रपति चुनाव को लेकर शिवपाल-अखिलेश में ठनी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर एक बार फिर मुलायम परिवार में कलह मची है। मुलायम सिंह को अपना सबकुछ मानने वाले शिवपाल यादव ने एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन करने का ऐलान किया है। यही नहीं शिवपाल ने विधायकों से भी एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन करने की अपील की है। दूसरी ओर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी दलों की उम्मीदवार पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार के समर्थन का एलान कर चुके हैं।

इस दोहरे रुख के बाद स्पष्ट है कि अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल और सपा संस्थापक सांसद मुलायम सिंह यादव ‘पार्टी लाइन’ से हटकर भाजपानीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशी रामनाथ कोविंद के पक्ष में मतदान कर सकते हैं।

शिवपाल के वफादार कहे जाने वाले दीपक मिश्र ने कोविंद के खुले समर्थन का एलान करते हुए प्रधानमंत्री को उन्हें राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने पर बधाई दी थी। हालांकि मिश्र किसी सदन के सदस्य नहीं हैं।

दो दिनी के वाराणसी दौरे पर आए शिवपाल सिंह यादव ने राष्ट्रपति चुनाव के बारे में कहा कि रामनाथ कोविंद इस पद के लिए मीरा कुमार से बेहतर उम्मीदवार हैं। बात एनडीए या फिर यूपीए की नहीं है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का हर विधायक भले ही मीरा कुमार को अपना वोट दे, लेकिन मेरा वोट रामनाथ कोविंद को ही जाएगा। इस पद के लिए उनसे बेहतर कोई प्रत्याशी नहीं है।

मौजूदा राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल आगामी 24 जुलाई को समाप्त हो रहा है। नये राष्ट्रपति का चुनाव 17 जुलाई को होना है। मालूम हो कि पिछले साल सितंबर में अखिलेश को सपा के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाये जाने के बाद पार्टी में ‘शह और मात का खेल’ शुरू हो गया था।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending