Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अपने संघर्ष पर गर्व महसूस करता हूं : रणविजय सिंह

Published

on

Loading

मुंबई, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)| टीवी शो ‘एमटीवी रोडीज’ का पहला सीजन जीतने के बाद लोगों की नजर में आए अभिनेता रणविजय सिंह ने कहा कि उन्हें एक कलाकार के रूप में अपने संघर्ष पर गर्व महसूस होता है। उन्होंने कहा, मैं 20 साल का था और मेरे पास कोई पोर्टफोलियो नहीं था और मैं उस वक्त ट्रेन से यात्रा किया करता था। मुझे संघर्ष करना पड़ा और मुझे उस पर गर्व है। मेरी पत्नी अपने दोस्तों को बताती है कि मैं एक सेल्फ मेड मैन हूं।

रणविजय ने टीवी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स’ में यह बात कही। वहां वह अभिनेत्री सनी लियोन के साथ नजर आए।

रणविजय शो के दौरान तब भड़क गए, जब दो प्रतियोगियों में लड़ाई शुरू हो गई, और उनमें से एक ने दूसरे को ‘स्ट्रगलर’ बोल दिया।

रणविजय ने कहा, अगर उसने आपको एक संघर्ष करने वाला कहा है और आपको बताया कि आप ऑटो में चारों ओर घूमते हैं, तो आपको यह अपमानजनक क्यों लगा? आप उसके साथ मारपीट में शामिल होकर यह साबित करते हैं कि वह सही है। आपको जवाब देना चाहिए, ‘हां, मैं एक स्ट्रगलर हूं’।

Continue Reading

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending