Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेता : दलकीर सलमान

Published

on

Loading

मुंबई, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)| मलयालम फिल्म स्टार दलकीर सलमान का कहना है कि वह अपनी स्टारडम और सफलता को गंभीरता से नहीं लेते। वह अपना ध्यान फिल्म में अपने बेहतरीन प्रदर्शन पर केंद्रित करते हैं।

उन्होंने कहा, ईमानदारी से, मैं अपनी स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेता, सिर्फ काम करता हूं। मुझे पता है कि मेरे प्रशंसक मेरे काम के कारण मुझसे प्यार करते हैं। हां, अगर वे मेरे प्रशंसक हैं, तो मुझे देखने सिनेमाघरों में आएंगे, भले ही फिल्म बहुत अच्छी न हो।

दलकीर ने आईएएनएस को बताया, लेकिन अगर मैं लगातार खराब फिल्में करता रहूं, तो मुझे देखने कोई भी नहीं आएगा। इसलिए, यह सब कुछ एक अच्छी फिल्म पर निर्भर करता है।

‘सेकंड शो’ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले दलकीर ने ‘उस्ताद होटल’, ‘नजान’ और ‘चार्ली’ जैसी फिल्में की हैं। उन्होंने समीक्षकों की नजर में और व्यावसायिक रूप से सफल मणिरत्नम की रोमांटिक फिल्म ‘ओ कधाल कानमणि’ में भी अभिनय किया है।

अभिनेता 19वें जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल स्टार के साथ लघु फिल्म अनुभाग के जूरी सदस्यों में से एक हैं।

बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग एक दिलचस्प सांस्कृतिक आदान-प्रदान के माध्यम से गुजर रहे हैं। पिछले कुछ सालों में दोनों जगत के कालाकारों ने फिल्मों में साथ काम किया है।

धनुष ने सोनम कपूर के साथ हिंदी फिल्म ‘रांझणा’ में अभिनय किया और दिग्गज अभिनेत्री काजोल ने धनुष की तमिल फिल्म ‘वीआईपी 2’ में अभिनय किया। मणिरत्नम ने अदिति राव हैदरी को ‘कात्रु वेलियिदई’ में शामिल किया। अब तक का जो सबसे बड़ा आपसी सहयोग माना जा रहा है, वह है तमिल सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की साझेदारी में बनी फिल्म रोबोट ‘2.0’ं।

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending