Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अनुष्का बनीं लाइफस्टाइल की ब्रांड एंबेस्डर

Published

on

अनुष्का शर्मा, लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड, प्रबंध निदेशक, ब्रांड एंबेस्डर

Loading

मुंबई| अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड ने लाइफस्टाइल महिला परिधानों के ब्रांड ‘कोड’ का एंबेस्डर चुना है। उन्होंने कहा कि यह ब्रांड उनकी फैशनेबल शैली को दर्शाता है। हाल ही में फिल्म ‘एनएच-10’ में नजर आईं अनुष्का ने कहा, “लाइफस्टाइल की कंपनी ‘कोड’ शहरी महिलाओं के फैशन की आकांक्षाओं को भली भांति समझती है। स्टाइल के बारे में मेरा खुद का मानना है कि परिधान आरामदायक और फैशनेबल हों और यही सोच इस कंपनी की है।”

‘कोड’ पर प्रकाश डालते हुए अनुष्का ने लाइफस्टाइल के स्प्रिंग समर कलेक्शन के लिए विज्ञापन शूट कर लिया है और यह इस माह के अंत तक जारी हो सकता है। अनुष्का को स्टाइलिश अवतार में दिखाकर कंपनी का लक्ष्य अपनी टैगलाइन ‘क्रिएट योर कोड (अपना कोड खुद बनाएं)’ पर बल देना है।

लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक कबीर लुंबा ने कहा, “अनुष्का ने अपने दृढ़ व्यक्तित्व और अपनी बिल्कुल निजी शैली के साथ कंपनी के ब्रांड को आत्मसात किया है। उन्हें ब्रांड एंबेस्डर के तौर पर अपने साथ जोड़कर हम बहुत उत्साहित हैं।”

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending