Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

अनुष्का को ट्वीट कर रोहित ने दी ऐसी सलाह, कहा- शर्मा ही रहना

Published

on

Loading

मुम्बई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसम्बर को इटली में हुई।  क्रिकेट और खेल जगत की हस्तियों ने ट्विटर के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को शादी की बधाइयां दी हैं।

Related imageविराट और अनुष्का सोमवार को इटली में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। विराट कोहली की गैर मौजूदगी में कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने अनुष्का शर्मा को बधाई दे डाली है लेकिन उन्होंने एक अनोखी सलाह भी दे दी है।

Related imageरोहित ने ट्वीट कर लिखा कि तुम दोनों को शादी मुबारक हो! विराट कोहली, मैं तुम्हारे साथ हज्बंड हैंडबुक शेयर करूंगा। अनुष्का शर्मा, सरनेम कायम रखना। रोहित के इस ट्वीट का कोहली ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया लेकिन उनकी पत्नी यानी अनुष्का शर्मा ने जरूर इसका जवाब दिया।

Image result for VIRAAT ANUSHKA SHAADIअनुष्का ने रोहित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा हाहाहा शुक्रिया रोहित! और शानदार पारी के लिए आपको बधाई। इससे पहले क्रिकेट के रिकॉर्ड पुरुष सचिन तेंदुलकर ने भी विराट-अनुष्का को शादी की बधाई दी थी। सचिन ने लिखा था विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शादी की बहुत-बहुत बधाई। आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं।

Image result for VIRAAT ANUSHKA SHAADIभारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने विराट और अनुष्का को शादी की बधाई देते हुए ट्वीट किया, “इस सुंदर जोड़ी को तहे दिल से बधाई। दोनों को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं।

Image result for anushkaक्रिकेट खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर कहा, “जुग-जुग जीवे एह सोहनी जोड़ी। विराट और अनुष्का को रब हमेशा खुश रखें।”उमेश यादव ने कहा, “दोनों को शादी की शुभकामनाएं।

Image result for anushkaआपका जीवन खुशियों से भरा रहे।”टेस्ट क्रिकेट के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा, “दोनों को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं। आपके जीवन में खुशियां आएं।” सीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा, “विराट और अनुष्का को शादी की बधाई और नई पारी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं।”

Image result for anushkaपाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी विराट और अनुष्का को शादी की बधाई देते हुए ट्वीट किया, “विराट और अनुष्का को शादी की शुभकामनाएं।

Image result for anushkaभगवान आप दोनों का जीवन खुशियों से भर दे।” भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल और कुश्ती पहलवान गीता फोगाट ने भी विराट और अनुष्का को शादी की शुभकामनाएं दीं।

Image result for anushkaरानी ने कहा, “विराट और अनुष्का की सुंदर जोड़ी को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं।” गीता ने कहा, “बधाई हो। आप दोनों एक साथ अच्छे लगते हैं।”

Image result for anushkaविराट और अनुष्का की शादी इटली में सोमवार दोपहर दो बजे भारतीय रीति-रिवाजों के साथ हुई। विराट और अनुष्का ने जाने-माने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए परिधान पहने थे।

Continue Reading

खेल-कूद

NADA ने रेसलर बजरंग पुनिया को अनिश्चित काल के लिए किया निलंबित, ये है वजह

Published

on

Loading

नई दिल्ली। राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) ने पहलवान बजरंग पुनिया को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया। इस कार्रवाई से बजरंग के पेरिस ओलंपिक में खेलने के सपने पर संकट के बादल छाए हैं। जानकारी के अनुसार बजरंग पुनिया 10 मार्च को सोनीपत में हुए चयन ट्रायल के लिए अपना सैंपल देने में विफल रहे, जिसके बाद नाडा ने उन्हें भविष्य के किसी भी कार्यक्रम में भाग लेने से निलंबित करने का आदेश जारी किया।

भाजपा के पूर्व सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वालों में पुनिया, ओलंपियन साक्षी मलिक और विनेश सहित अन्य शीर्ष पहलवानों की कतार में सबसे आगे थे। निलंबन के बाद टोक्यो ओलंपिक में देश को कांस्य पदक दिलाने वाले पुनिया को इस महीने के अंत में होने वाले चयन ट्रायल में भाग लेने से रोक दिए जाने की संभावना है। 65 किग्रा वर्ग में अभी तक किसी भी भारतीय ने ओलंपिक कोटा नहीं जीता है।

निलंबन पत्र वर्ल्ड यूनाइटेड रेसलिंग (यूडब्ल्यूडब्ल्यू) द्वारा मान्यता प्राप्त भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) की भंग हो चुकी तदर्थ समिति को भेजा गया था। वहीं, बजरंग ने कुछ महीने पहले एक वीडियो जारी कर डोप कलेक्शन किट के एक्पायर होने का आरोप लगाया था। उन्होंने डोप नियंत्रण अधिकारी के निर्देश की अवहेलना की और दावा किया कि नाडा अधिकारियों ने अभी तक उनकी चिंताओं का समाधान नहीं किया है।

Continue Reading

Trending