Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘अदालत’ में वहीदा रहमान के साथ काम करना सम्मान की बात थी : अमिताभ

Published

on

Loading

मुंबई, 8 जनवरी (आईएएनएस)| मेगास्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि यह उनके लिए बेहद सम्मान की बात है कि उन्हें दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान के साथ ‘अदालत’ में काम करने का मौका मिला। अमिताभ ने ट्वीट किया, मेरी फिल्म ‘अदालत’ को 41 साल पूरे। ‘द गॉडफादर’ का बड़ा प्रभाव, नरिंदर बेदी का जोश और वहीदाजी के साथ काम करने का मौका मिलना सम्मान की बात थी।

नरिंदर बेदी के निर्देशन में बनी फिल्म की रिलीज को रविवार को 41 साल पूरे हो गए।

फिल्म एक ग्रामीण धर्मा पर आधारित थी, जो बेहतर जीवन जीने की आस में मुंबई चला जाता है, लेकिन स्थितियां इस करवट बदलती हैं कि पुलिस उसे एक आपराधिक मामले में गिरफ्तार कर लेती है।

अमिताभ फिलहाल अपनी तीन फिल्मों ‘102 नॉट आउट’, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Continue Reading

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामला: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है है कि इस मामले में जो आरोपी पकड़े गए थे, उनमें से एक ने आत्महत्या कर ली है। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर जिन हथियारों से फायरिंग की गई, उन्हें मुहैया कराने का आरोप अनुज पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच के बाद पंजाब से इस आरोपी को हिरासत में लिया था। 32 साल के अनुज थापन ट्रक के हेल्पर के तौर पर काम करता है। थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में रहा और इसपर वसूली और आर्म्स एक्ट मामले दर्ज था।

Continue Reading

Trending