Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अतीक के बचाव में आये शिवपाल: बोले, निर्दोष अतीक पर कुछ करना ठीक नहीं है

Published

on

सपा, शिवपाल सिंह यादव, गैंगस्टर, अतीक अहमद, शियाट्स, पार्लियामेंट्री बोर्ड

Loading

सपा, शिवपाल सिंह यादव, गैंगस्टर, अतीक अहमद, शियाट्स, पार्लियामेंट्री बोर्ड

मऊ। चुनाव सर पर हैं और सपा अपने असली रंग में दिख रही है. पार्टी अपराधियो के बचाव में उतर आई है. समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव इलाहाबाद में गुंडागर्दी करने के आरोपी गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद के खिलाफ अभी कोई कार्रवाई करने के मूड में नहीं हैं। आजमगढ़ से मऊ जाते समय मऊ में रुके शिवपाल सिंह यादव ने साफ कहा कि अभी तो अतीक अमहद किसी मामले में दोषी नहीं पाए गए हैं।

यह कहां फाइनल हुआ है कि अतीक अहमद दोषी है

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अतीक अहमद के प्रकरण पर अभी यह कहां फाइनल हुआ है कि अतीक अहमद दोषी है। जब तक उनके ऊपर दोष साबित नहीं हो जाता है, तब तक तो कुछ भी करना ठीक नहीं है। जब होगा तब फिर देखा जाएगा। शिवपाल ने कहा कि अतीक अहमद या फिर कोई और भी हों, जब तक जांच या कोई प्रक्रिया चल रही है तब तक किसी के बारे में कोई भी निर्णय करना ठीक नहीं होता है।
विवादों से पुराना नाता रहा है गैंगस्टर अतीक अहमद का
शिवपाल ने भरोसा दिलाया है कि दोषी होने पर पार्टी के कैंडीडेट अतीक अहमद पर कड़ी कार्रवाई होगी। अतीक अहमद ने कल ही इलाहाबाद में सैम हिगिन बाटम इंस्टीट्यूट आफ एग्र्रीकल्चर टेक्नालॉजी एंड साइंसेज (शियाट्स) नैनी में बवाल मचाया था। अतीक अहमद और उनके साथियों के इलाहाबाद के नैनी स्थित डीम्ड यूनिवर्सिटी शियाट्स में घुसकर मारपीट करने के मामले पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अभी यह कहां फाइनल हुआ है कि वे दागी हैं, जब हो जाएंगे तब देखेंगे। कानपुर कैंट से प्रत्याशी घोषित पूर्व सांसद अतीक अहमद कल मारपीट व धमकी देने के नए मामले में उलझ गए हैं। पूर्व सांसद और उनके 60 समर्थकों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। गैंगस्टर अतीक अहमद का विवादों से पुराना नाता रहा है।

मऊ से मुख्तार अंसारी को टिकट पर फैसला पार्टी का पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगा

शिवपाल सिंह यादव आज लखनऊ से बलिया जाते समय मऊ के डाक बंगला में रुके थे। शिवपाल ने कहा कि इलाहाबाद में अतीक अहमद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अगर वह इस मामले में दोषी होंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। शिवपाल ने आज टिकट वितरण पर भी बड़ा बयान दिया। माफिया मुख्तार अंसारी को टिकट देने के बारे में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मऊ से मुख्तार अंसारी को टिकट पर फैसला पार्टी का पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगा।

Facebook

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending