Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अक्षय बने यूपी के स्वच्छता अभियान के ब्रांड एंबेसडर, सीएम संग सडक़ पर लगाई झाड़ू

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी सरकार ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को सूबे में स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। यह ऐलान सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को किया। लखनऊ में हुए कार्यक्रम के दौरान वह सीएम योगी के साथ सडक़ पर झाड़ू लगाते भी नजर आए।

अक्षय अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ एक मीडिया हाउस के निजी प्रोग्राम में आए थे। इस प्रोग्राम में सीएम को भी इनवाइट किया गया था। इस मौके पर योगी और अक्षय ने स्कूली बच्चों को सफाई की शपथ भी दिलाई।

कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने मंच से बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अक्षय की फिल्म यूपी में टैक्स फ्री होगी, यही नहीं उन्हें यूपी में स्वच्छता का ब्रांड एम्बेसडर चुना गया है। अक्षय ने मंच से स्वच्छता का नारा दिया और कहा कि लोग अपने आसपास, घर और प्रदेश में साफ-सफाई रखें।

कार्यक्रम के दौरान अक्षय ने सीएम योगी के सामने फिल्म का गाना भी गाया। इसके साथ ही ये घोषणा भी की गई कि ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ रिलीज होने पर योगी कैबिनेट के सभी मंत्री एक साथ यह फिल्म देखेंगे। फिल्म की स्क्रीनिंग के वक्त अक्षय एक बार फिर से लखनऊ आएंगे।

अक्षय ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी के साथ एक फोटो भी शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के स्वच्छता अभियान में शामिल होकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।’ बता दें कि ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। यह फिल्म लोगों को सफाई का मैसेज देगी।

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में घर से मिले मां-बेटे के शव मिलने से सनसनी, कैश और गहने गायब

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद आज डबल मर्डर से दहल गया। यहां लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका कालोनी के एक घर से मां-बेटे की लाशें मिली हैं, जो बेड पर खून से सनी हालत में पड़ी थीं। वहीं जांच में पता चला कि घर में रखने गहने और कैश गायब हैं। यशोदा के पति हरि नारायण की 10 साल पहले मौत हो चुकी थी। बेटा बिजेंदर दिव्यांग था।

घटना मकान की दूसरी मंजिल पर हुई है। बाकी परिवार तीसरी मंजिल पर सो रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। मृतक यशोदा देवी पत्नी हरि नारायण, परिवार के साथ रहती थीं।

यशोदा के पति की करीब 10 साल पहले मौत हो चुकी है। यशोदा का बेटा बिजेंदर दिव्यांग था। मकान की तीसरी मंजिल पर बिजेंद्र का भाई धर्मेंद्र अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा है। सुबह यशोदा और उसके बेटे बिजेंद्र का शव कमरे में बेड के ऊपर मिला।

दोनों लहूलूहान पड़े थे। धर्मेंद्र के बच्चे जब नीचे आए तो उन्हें घटना का पता चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। परिवार का आरोप है कि हत्यारे घर में घुसे और यशोदा और बिजेंद्र की हत्या कर दी।

Continue Reading

Trending