Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मप्र : भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिनी बैठक शुरू

Published

on

भाजपा, मध्य प्रदेश, अरुण जेटली, नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गहलोत, प्रकाश जावड़ेकर

Loading

भोपाल| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्य प्रदेश इकाई कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक गुरुवार को भोपाल में शुरू हो गई है। इस बैठक में पार्टी की प्रदेश इकाई की उपलब्धियों के साथ आगामी रणनीति पर चर्चा होगी। भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस बैठक के उद्घाटन मौके पर केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली, इस्पात मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत भी मौजूद रहे। दो दिन चलने वाली बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव सहित अन्य विषयों पर भी चर्चा होना प्रस्तावित हैं। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, संगठन के महामंत्री रामलाल सहित कई अन्य नेताओं के भी हिस्सा लेने की संभावना जताई गई है।

प्रादेशिक

कोटा में बिहार के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर रहा था JEE की तैयारी

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में बिहार के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र का नाम आयुष है। वो कोटा में रहकर jEE की तैयारी कर रहा था। मृतक के परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया।

जांच अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि रविवार की रात बिहार के मोतिहारी निवासी कोचिंग छात्र आयुष जायसवाल ने रोशनदान में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब छात्र अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद छात्र की खुदकुशी का मामला सामने आया। इस मामले की महावीर नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बता दें कि कोटा में लगातार कोचिंग स्टूडेंट्स खुदकुशी कर रहे हैं। इसको लेकर पुलिस जागरूकता फैलाने में जुटी है। कोचिंग संस्थानों को भी आवश्यक दिशानिर्देश दिए गए हैं।

Continue Reading

Trending