Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश के अधिकांश इलाकों में बदली छाई

Published

on

Loading

भोपाल| मध्य प्रदेश में बारिश का सिलसिला जारी है। सोमवार सुबह राजधानी भोपाल सहित राज्य के अधिकांश इलाकों में बदली छाई रही। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान विभिन्न हिस्सों में बारिश की संभावना जताई है। राज्य में पिछले पांच दिनों से रुक-रुक कर कहीं जोरदार तो कहीं हल्की बारिश हो रही है। सोमवार सुबह भी बदली छाई रही। हवाएं राहत देने वाली हैं। बीते 24 घंटों के दौरान इंदौर, उज्जैन, देवास, राजगढ़, शाजापुर और सीहोर में जमकर बारिश हुई। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और होशंगाबाद संभागों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

मध्य प्रदेश में जारी बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। राजधानी भोपाल में सोमवार को न्यूनतम तापमान 21.6 डिग्री, इंदौर में 20.2 डिग्री, ग्वालियर में 25.2 डिग्री और जबलपुर में 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं, एक दिन पहले यानी रविवार को भोपाल में अधिकतम तापमान 25.4 डिग्री, इंदौर में 24.2 डिग्री, ग्वालियर में 30.6 डिग्री और जबलपुर में 30.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

प्रादेशिक

कोटा में बिहार के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर रहा था JEE की तैयारी

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में बिहार के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र का नाम आयुष है। वो कोटा में रहकर jEE की तैयारी कर रहा था। मृतक के परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया।

जांच अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि रविवार की रात बिहार के मोतिहारी निवासी कोचिंग छात्र आयुष जायसवाल ने रोशनदान में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब छात्र अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद छात्र की खुदकुशी का मामला सामने आया। इस मामले की महावीर नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बता दें कि कोटा में लगातार कोचिंग स्टूडेंट्स खुदकुशी कर रहे हैं। इसको लेकर पुलिस जागरूकता फैलाने में जुटी है। कोचिंग संस्थानों को भी आवश्यक दिशानिर्देश दिए गए हैं।

Continue Reading

Trending