Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

पॉर्न साइट से सेक्स रैकेट चलाने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार

Published

on

पॉर्नसाइट, सेक्स रैकेट, भाजपा, पुलिस,

Loading

भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा एक बार फिर से विवादों में आ गई है। यहां की पुलिस की साइबर सेल ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। इससे पार्टी की मुश्किलें अब बढ़ गई हैं। हाल ही में नियुक्‍त किए गए इस नेता को निकालकर पार्टी ने इनसे किनारा कर लिया है।

पॉर्नसाइट, सेक्स रैकेट, भाजपा, पुलिस,

प्रदेश के साइबर सेल मुख्यालय ने इस हाईटेक सैक्स रेकेट गिरोह का पर्दाफाश किया है। मध्यप्रदेश पुलिस ने सैक्स रैकेट चला रहे भाजपा नेता और उसके सदस्यों के चंगुल से कुछ लड़कियों को छुड़ाया है। लड़कियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा नेता अश्लील वेबसाइट के जरिए लड़कियां सप्लाई करने का काम करता है। साइबर पुलिस के मुताबिक गिरोह के सदस्य अश्लील वेबसाइट के जरिए कस्टमर की तलाश करते थे और फिर उनके पास लड़कियों की सप्लाई की जाती थी।

यह भी पढ़ें–लॉ छात्रा ने स्‍वामी का प्राइवेट पार्ट काटा, 8 साल से कर रहा था रेप

इस गिरोह का मुखिया अनुसूचित जाति मोर्चे का मीडिया प्रभारी नीरज शाक्य है, जो राजनीति की आड़ में अपने धंधे को मजे से परवान चढ़ा रहा था लेकिन पुलिस के हत्थे आने के बाद भाजपा ने भी उससे पल्‍ला झाड़ लिया है।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब भाजपा इस तरह की मुसीबत झेल रही हो । इससे पहले भाजपा अपने अनुशांगिक संगठन भारतीय जनता युवा मोर्चा के भोपाल जिला आईटी सेल संयोजक ध्रुव सक्सेना के एटीएस से पकड़े जाने के बाद परेशानी में आ गई थी।

ध्रुव सक्सेना को एटीएस ने आईएसआई के लिए जासूसी करने के आरोप में पकड़ा था। ध्रुव पर आरोप था कि वो एक टेलीफोन एक्सचेंज के जरिये सेना की जानकारियां पाकिस्तान भेज रहा था और इसके लिए हवाला से करोड़ों रूपए पाकिस्तान से भी आ रहा था।

इस काण्ड के उजागर होने से भाजपा की खासी किरकिरी हुई थी। बता दें कि इस घटना से सबक लेते हुए भाजपा ने अपने अल्पसंख्यक मोर्चे के पदाधिकारियों से सद्चरित्र होने के एफिडेविट भी लिए थे। वजह थी साफ चरित्र के लोगो को संगठन में जगह देना, लेकिन भाजपा के सारे प्रयास एक बार फिर विफल हो गए, जब एक बार फिर भाजपा के अनुसूचित मोर्चे का जिम्मेदार पदाधिकारी सेक्स काण्ड में पकड़ा गया। बहरहाल एक बार फिर भाजपा कांग्रेस के निशाने पर है।

 

नेशनल

प्रज्वल रेवन्ना JDS से निलंबित, सेक्स स्कैंडल सामने आने के बाद देश से फरार

Published

on

Loading

बेंगलुरु। एचडी देवेगौड़ा के पोते और कर्नाटक की हासन सीट से सांसद प्रज्वल रेवन्ना के देश छोड़कर फरार हो गए हैं। सेक्स स्कैंडल के सामने आने के बाद विरोधी लगातार उनपर सवाल उठा रहे हैं। अब इस मामले में भारी हंगामे को देखते हुए जेडीएस ने प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। जेडीएस की कोर कमिटी की मीटिंग के बाद ये फैसला लिया गया है। इसके साथ ही प्रज्वल रेवान्ना को शो कॉस नोटिस भी भेजा गया है।

कर्नाटक सरकार ने गठित की एसआईटी

कर्नाटक सरकार ने सांसद द्वारा सैकड़ों महिलाओं के कथित यौन उत्पीड़न से जुड़े मामले की जांच के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी) गठित की है। कथित तौर पर सैकड़ों महिलाओं के यौन उत्पीड़न में प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाली कुछ वीडियो क्लिप हाल के दिनों में हासन में सामने आई हैं।

बताया जा रहा है कि बरामद की गई पेन ड्राइव्स में 2800 के आसपास अश्लील ऑडियो-वीडियो क्लिप्स और अश्लील तस्वीरें हैं। सभी क्लिप्स में आवाज़ प्रज्‍वल रेवन्ना की बताई जा रही है। कुछ महिलाओं के साथ ज़ोर-ज़बरदस्ती भी दिख रही है। हालांकि ज़्यादातर महिलाएं जो प्रज्‍वल रेवन्ना की शिकार बनीं, वो विरोध नहीं कर पाईं। ये आरोप भी लग रहे हैं कि इन वीडियो को प्रज्‍वल ने खुद रिकॉर्ड कर महिलाओं को ब्लैकमेल भी किया।

Continue Reading

Trending