Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

दागी रिश्तेदार के मुद्दे पर केजरीवाल ने गोवा के मुख्यमंत्री को घेरा

Published

on

दागी रिश्तेदार के मुद्दे पर केजरीवाल ने गोवा के मुख्यमंत्री को घेरा

Loading

दागी रिश्तेदार के मुद्दे पर केजरीवाल ने गोवा के मुख्यमंत्री को घेरापणजी| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर द्वारा अपने उस दागी साले को फिर से बहाल करने की आलोचना की जिसे रिश्वत लेते पकड़ा गया था। आम आदमी पार्टी के नेता ने बुधवार को दावा किया कि अगर उनका कोई परिजन भ्रष्टाचार में संलिप्त होगा तो वह सुनिश्चित करेंगे कि वह पूरा जीवन जेल में बिताए।

केजरीवाल ने कहा, “मुख्यमंत्री लोगों को क्या संदेश दे रहे हैं? अगर वह मेरा साला होता तो मैंने उससे संबंध तोड़ लिया होता और सुनिश्चित करता कि वह जेल में रहे।”

गत साल अगस्त महीने में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गोवा औद्योगिक विकास निगम में क्षेत्र अधिकारी के रूप में कार्यरत पारसेकर के साले दिलीप मावलंकर को एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

रिश्वत पणजी से 35 किलोमीटर दूर तुएम गांव में एक औद्योगिक भूखंड के आवंटन के लिए ली गई थी।

मावलंकर को इस महीने निगम के मुख्यालय में फिर से बहाल किया गया है। पारसेकर ने कहा कि पुन:स्थापन सरकारी प्रक्रिया का हिस्सा है।

प्रादेशिक

बिहार: दरभंगा में शादी में आतिशबाजी से घर में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Published

on

Loading

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले के एक गांव में गुरुवार देर रात एक घर में आग लग गई। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, यह घटना दरभंगा जिले के अलीनगर प्रखंड के अंटोर गांव की है। यहां गांव में शादी समारोह चल रहा था। इस दौरान शादी में लोग आतिशबाजी चला रहे थे। इसी बीच किसी तरह आतिशबाजी की चिंगारी से घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग इतनी फैल गई कि उसे बुझाना मुश्किल हो गया।

घर में रखे गैस सिलेंडर तक आग पहुंच गई और कुछ देर बाद सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया। इसके बाद दरवाजे पर रखे डीजल के ड्रम में भी आग लग गई, जिससे मामला और भयावह हो गया। देखते ही देखते पूरे घर में आग की लपटें विकराल हो उठीं। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोग आग की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

Continue Reading

Trending