प्रतीकात्मक चित्र

छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर ‘वो सब’ करने को कहता था कंडक्टर, भीड़ ने कर दिया ऐसा हाल

बागपत। यूपी के बागपत से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक बस कंडक्टर ने बस में बैठी छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर उनसे छेड़छाड़ की। घटना से सहमी एक छात्रा ने इस बात की शिकायत अपने परिजनों से की जिसके बाद मौके पर पहुंचे छात्रा के परिजनों ने बस कंडक्टर को जमकर पीटा और मेरठ हाइवे पर जाम लगाकर हंगामा किया।

मामला सिंघावली अहीर क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि सेंट एंजेल पब्लिक स्कूल की बस में कंडक्टर छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर उनके साथ पिछले कई दिनों छेड़छाड़ कर रहा था। इन सबसे आजिज आकर छात्राओं ने इस बात की शिकायत अपने परिजनों से कर दी। एक छात्रा के पिता ने बताया कि मंगलवार को उनकी बेटी स्कूल से आने के बाद से गुमसुम थी। शाम को वह ट्यूशन भी नहीं गई।

जब उन्होंने इसका कारण पूछा तो छात्रा ने पूरी बात बताई।

इसके बाद छात्रा के पिता ने अन्य अभिभावकों को भी इसबात की जानकारी दी। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने स्कूल बस को सराय कस्बे में ही रोक लिया और बस में तोड़-फोड़कर कंडक्टर के साथ जमकर मारपीट की।

लोगों ने मेरठ बागपत हाइवे पर जाम लगाकर घण्टो तक हंगामा किया। एसपी बागपत जय प्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है जिसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

 

loading...
=>