Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अब जनता मांगेगी भाजपा नेताओं से काम का हिसाब : अखिलेश

Published

on

Loading

सहारनपुर, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां मंगलवार को कहा कि जनता अब भाजपा नेताओं से उनके कामों का हिसाब मांगेगी। जो लोग झूठे वादे कर जनता को बहकाते हैं, वे जवाब देने के लिए तैयार रहें। अखिलेश जनपद के कस्बा तीतरो में दिवंगत चौधरी यशपाल सिंह के जयंती समारोह में भाग लेने के बाद आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, चौधरी साहब, लगातार जनता की आवाज उठाते रहे थे। वे विधायक, सांसद, मंत्री बने। उन्होंने सेवा का रास्ता दिखाया जिस पर हमें चलना है।

उन्होंने कहा, केंद्र की भाजपा सरकार के कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ी है। न नौजवानों को रोजगार मिला है और न ही भ्रष्टाचार खत्म हुआ है। जब पार्टी के वरिष्ठ नेता सच बोलने की हिम्मत दिखाते हैं, तब भाजपा असहज हो उठती है और सफाई देने के लिए मंत्रियों को आगे कर देती है। क्या इससे सच्चाई छिप जाएगी?

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार किस रास्ते पर चल रही है, पता ही नहीं चल रहा है। इसका अभी तक कोई काम सामने नहीं आया है।

उन्होंने जनता से 2019 में होने वाले चुनावों में भाजपा के ‘ओपियम’ से सावधान रहने को कहा। उन्होंने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ही लोकसभा की सबसे ज्यादा सीटें जीतेगी।

सपा अध्यक्ष ने कहा, जब समाजवादी सरकार बनी तो हमने अपने चुनावी घोषणापत्र के वादे पूरे किए। विकास को प्राथमिकता दी। किसानों-नौजवानों, गरीबों, अल्पसंख्यकों सबके हित की योजनाएं लागू की। हम वादे पर खरे उतरे, लेकिन भाजपा वाले वादे तो बड़े-बड़े करते हैं, पर पूरा एक भी नहीं करते हैं। वे सिर्फ बहकाते हैं।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा राज में भ्रष्टाचार और मंहगाई खत्म करने की बात भी झूठी निकली। नोटबंदी और जीएसटी ने लोगों को तबाह किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकारों से हिसाब मांगा जाएगा।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

हरदोई में 16 बार चुनाव लड़ा, हर बार मिली हार, फिर से मैदान में उतरे शिवकुमार

Published

on

Loading

हरदोई। देश भर में चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है और ऐसे में हरदोई में भी चुनाव की गरमा गरमी अब खूब देखने को मिल रही है। यहां पर एक ऐसे प्रत्याशी भी है जो 17 वी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अब तक कुल 16 बार चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें आजतक किसी भी चुनाव में जीत नहीं मिली है। इनका नाम है शिवकुमार और यह शहर कोतवाली क्षेत्र के मन्नापुरवा के रहने वाले है।

इनका कहना है कि वह हारने के बाद भी वह चुनाव लड़ते रहेंगे क्योंकि जनता उनका सम्मान बरकरार रखती है। उन्होंने कहा कि इस बार अगर वह जीतते हैं तो लोकसभा क्षेत्र के लोगों की हर समस्या के समय उनके साथ खड़े रहेंगे और उनका सहयोग करेंगे। शिवकुमार ने प्रत्येक बार निर्दलीय होकर चुनाव लड़ा है।

शिवकुमार ने 3 प्रधानी के चुनाव 3 जिला पंचायत के साथ 7 चुनाव विधानसभा और अब तक 3 चुनाव दिल्ली वाले यानी लोकसभा ले लड़े है और अब वह चौथी बार 2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनका कहना है कि उनके मुद्दे क्या है अगर वह बता देंगे तो लोग नकल कर लेंगे।

Continue Reading

Trending