Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कलाकार का जीवन सुपरस्टार से अधिक दिलचस्प : आयुष्मान

Published

on

Loading

मुंबई, 19 अगस्त (आईएएनएस)| गायक-अभिनेता और गीतकार आयुष्मान अक्सर अलग तरह की फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। उनका मानना है कि एक कलाकार के तौर पर उनका जीवन किसी सुपरस्टार से अधिक दिलचस्प है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी आयुष्मान की हाल ही में फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ रिलीज हुई है और उनकी अगली फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ है। उनकी पिछली फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया था, लेकिन आयुष्मान ने कहा कि वह बहुत अधिकदबाव में नहीं हैं, क्योंक उनके दिमाग में हमेशा ही कुछ रचनात्मक प्रक्रियाएं चलती रहती हैं।

आयुष्मान ने आईएएनएस को बताया, ऐसा नहीं है कि फिल्म की असफलता मुझे प्रभावित नहीं करती है, लेकिन मैं सिर्फ एक अभिनेता नहीं बल्कि एक कलाकार हूं और मुझे लगता है कि कलाकार की जिंदगी सुपरस्टार की तुलना में बहुत दिलचस्प होती है। मैं लिखता हूं, संगीत बनाता हूं, संगीत कार्यक्रम करता हूं, फिल्मों में अभिनय करता हूं। मेरा दिमाग हमेशा कुछ रचनात्मक प्रक्रिया में लगा रहता है।

थियेटर व टेलीविजन से फिल्मों तक का सफर तय करने वाले आयुष्मान की सादगी में कोई कमी नहीं आई। इस पर आयुष्मान ने कहा, मैं दुखी और खुश रहने वाला शख्स नहीं हूं, मैं इसके बीच का शख्स हूं। मैं बहुत ही सरल इंसान हूं। मैं कैमरे के सामने अभिनय करता हूं और अगर मैं उसके पीछे भी अभिनय ही करूंगा तो अपनी जिंदगी कब जिऊंगा।

Continue Reading

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending