हरियाणा भाजपा अध्यक्ष का फोटो शहर के पोस्टरों से गायब

गुरुग्राम, 12 अगस्त (आईएएनएस)| प्रदेश भाजपा प्रमुख सुभाष बराला के बेटे को चंडीगढ़ में एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी की बेटी के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। उसके बाद से ही पार्टी प्रमुख की तस्वीरें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की आगामी गुरुग्राम यात्रा के पोस्टर और बैनर से गायब हैं। सड़क परिवहन और राजमार्ग और जहाजरानी मंत्री गडकरी 14 अगस्त को गुरुग्राम आ रहे हैं। वह शहर में 2,500 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं के लिए नींव रखेंगे।

इसे लेकर लगाई गई तस्वीरों में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं, जिनमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, राज्य के कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह, तीन विधायकों और जिला अध्यक्ष आदि की तस्वीरें प्रदर्शित की गईं, लेकिन बराला की फोटो पोस्टर में गायब है।

भाजपा नेताओं ने बताया कि बराला के बेटे द्वारा पीछा करने की घटना के बाद पार्टी में दो गुट सक्रिय हैं। एक गुट को बराला के प्रदेशाध्यक्ष पद पर बने रहने की उम्मीद है, जबकि दूसरे गुट का मानना है कि बराला को नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव वी.एस. कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू (29) ने पुलिस से शिकायत की थी कि विकास बराला और उनके दोस्त आशीष कुमार 4-5 अगस्त की रात उसका अपहरण करने की कोशिश की थी, पीछा करने की घटना के दौरान पुलिस ने आरोपियों को वारदात की जगह से गिरफ्तार किया था।

इस बीच, बराला और कुमार को 25 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इससे पहले उन्हें 12 अगस्त तक दो दिन के लिए पुलिस रिमांड भेजा गया था।

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.