Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

पटना पाइरेट्स का बिरला गोल्ड सीमेंट के साथ करार

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)| लगातार दो बार प्रो-कबड्डी लीग का खिताब जीतने वाली पटना पाइरेट्स ने सोमवार को पटना में आयोजित एक समारोह में सीजन-5 के लिए टीम की जर्सी का अनावरण किया। इसके साथ ही पटना ने ‘बिरला गोल्ड सीमेंट’ कंपनी के साथ करार किया। टीम की जर्सी में कंपनी का लोगो साफ नजर आएगा।

‘बिरला गोल्ड सीमेंट’ कंपनी पहली बार खेल जगत से जुड़ी है। उल्लेखनीय है कि इस सीजन के लिए टीम का गठन बेहद संतुलित रूप से किया गया है, जो 13 सप्ताह तक चलने वाले सीजन-5 में बाकी की 11 टीमों के साथ मुकाबले के लिए तैयार है।

इस मौके पर पटना के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस. पवन राणा ने कहा, बिरला गोल्ड सीमेंट’ कंपनी के साथ साझेदारी हमारे लिए बेहद खुशी की बात है, क्योंकि हम दोनों ही देश में मजबूती के लिए लोकप्रिय हैं। अपने नए अवतार में कबड्डी का खेल युवाओं के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और उम्मीद करते हैं कि पांचवें सीजन में भी हम अपनी अग्रणी स्थिति को बनाए रखने में कामयाब रहेंगे। हम अपनी टीम के संतुलन और क्षमता पर काम कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि अनुभवी कोच के मार्गदर्शन, सहयोगी स्टॉफ के समर्पण और प्रशंसकों की शुभकामनाओं के साथ हम एक बार फिर से कामयाबी हासिल करेंगे।

इस मौके पर ‘बिरला गोल्ड सीमेंट’ के प्रमुख विपणन अधिकारी विभु गोयल ने कहा, हमें गर्व है कि हमें लीग के इस सीजन के लिए पटना पाइरेट्स के साथ साझेदारी का मौका मिला है। पटना लीग की सबसे संतुलित टीमों में से एक है और टूर्नामेंट में लगातार अपने शानदार प्रदर्शन को बरकरार रखे हुए है। हमें उम्मीद है कि पटना एक बार फिर खिताब जीतेगी।

वीवो प्रो कबड्डी लीग का पांचवां संस्करण 28 जुलाई से शुरू होने जा रहा है।

Continue Reading

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending