Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

रेड्डी ने 100 करोड़ किए सफेद, अधिकारी के ड्राइवर ने सुसाइड नोट में किया खुलासा

Published

on

Loading

Janardab reddyबेंगलुरु/नई दिल्ली। कर्नाटक प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी के ड्राइवर ने अपने सुसाइड नोट में राज्य के पूर्व मंत्री और माइनिंग किंग जी जनार्दन रेड्डी पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उसने लिखा है कि रेड्डी ने 100 करोड़ रुपये का कालाधन सफेद किया। बता दें कि हाल ही में रेड्डी की बेटी की शाही शादी खासी सुर्खियों में रही थी।

बेंगलुरु में सरकारी अफसर भीमा नायक का ड्राइवर केसी रमेश मांडया जिले के मड्डूर में एक लॉज में मृत मिला था। उसने अपने सुसाइड नोट में रेड्डी पर कालेधन को लेकर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि रेड्डी कालेधन को सफेद करा रहे हैं। ड्राइवर के नोट के अनुसार रेड्डी और उक्त अधिकारी मिलकर उसका मानसिक शोषण करते थे। ड्राइवर ने पत्र में यह भी लिखा कि रेड्डी ने कर्नाटक के प्रशासनिक सेवा के अधिकारी (जिसका वह ड्राइवर था) से 100 करोड़ रुपए काला धन सफेद करवाया था।

रमेश ने आरोप लगाया है कि इस राज का फाश करने पर उसको जान से मारने की धमकी दी गई थी। ड्राइवर ने प्रताडऩा की वजह से खुदकुशी का आरोप लगाया है।

बता दें कि जनार्दन रेड्डी पर हाल में अपनी बेटी की शादी में 500 करोड़ रुपये खर्च करने का आरोप है। रेड्डी भारत के सबसे अमीर नेताओं में गिने जाते हैं और रेड्डी इस समय बीएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता हैं।

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending