Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मुझे लगता है कि मैं सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हूं : रोनाल्डो

Published

on

Loading

मेड्रिड। रियल मेड्रिड के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मानना है कि वह बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी से ज्यादा बेहतर खिलाड़ी हैं।

स्पेन के एक खेल समाचार पत्र मार्का को दिए साक्षात्कार में रोनाल्डो ने यह बात कही।

उन्होंने कहा, “अगर आप मेरे पिछले आठ सालों को देखें, तो मैं हमेशा शीर्ष पर रहा हूं। ऐसा करने वाले किसी अन्य खिलाड़ी का नाम बताइये।”

रोनाल्डो ने कहा, “कुछ लोगों का मानना है कि मेसी सबसे सर्वश्रेष्ठ हैं, लेकिन मेरा मानना है कि मैं सबसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हूं।”

पुर्तगाली खिलाड़ी ने कहा, “मुझे एक प्रतिद्वंद्वी की जरूरत होती है। यह खेल का हिस्सा है और मुझे 18-19 साल की उम्र से ही आलोचनाएं मिल रही हैं, लेकिन यह परेशान करने वाली नहीं है, यह तो मुझे प्रोत्साहित करती है।”

रोनाल्डो ने कहा की शीर्ष पर रहने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत है, लेकिन उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि उन्हें उनके प्रयास के लिए दर्द से संघर्ष करना पड़ा था।

रोनाल्डो ने कहा कि फुटबाल उनका जीवन है और वह इसे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

 

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending