Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘बाहुबली-2’ का लोगो जारी हुआ

Published

on

'बाहुबली-2' का लोगो जारी, एस.एस.राजमौली, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?, अभिनेता प्रभास

Loading

'बाहुबली-2' का लोगो जारी, एस.एस.राजमौली, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?, अभिनेता प्रभास

bahubali 2 logo

हैदराबाद| एस.एस.राजमौली की आगामी फिल्म ‘बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन’ का आधिकारिक लोगो यहां जारी किया गया। यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ का सीक्वल है। फिल्म के लोगो के साथ एक टैगलाइन भी जारी की गई है, जिसमें लिखा है ‘वाय कटप्पा किल्ड बाहुबली (डब्ल्यूकेकेबी) यानी कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ इसे फिल्म के निर्देशक राजमौली ने जारी किया।

राजमौली ने संवाददाताओं को बताया, “हम फिल्म की शूटिंग दिसम्बर तक पूरी कर लेंगे। अभी इसके कुछ दृश्यों और दो गानों की शूटिंग का काम बाकी है। यह फिल्म 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगी।” फिल्म के निर्देशक ने यह भी साझा किया कि अगले शुक्रवार को अमेजन प्राइम पर इसका टीजर भी जारी किया जाएगा।

राजमौली के अनुसार, ‘बाहुबली-2’ का पहला लुक फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता प्रभास के जन्मदिन की पूर्व संध्या 22 अक्टूबर को रिलीज होगा। प्रभास का जन्मदिन 23 अक्टूबर को है और ऐसे में यह जन्मदिन उनके लिए और भी खास हो जाएगा। ‘बाहुबली-2’  में राणा दग्गुबाती, सत्याराज, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन भी मुख्य भूमिका में हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending