Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

बहराइच नहीं पहुंच सके पीएम, फोन पर बोले- बेईमानों की खैर नहीं

Published

on

Loading

modi

modi

बहराइच  | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह देश को काला धन से निजात दिलाने के अभियान में जुटे हैं और इसे अंजाम तक पहुंचा कर ही दम लेंगे। उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन रैली को प्रधानमंत्री ने लखनऊ स्थित चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के ‘वीआईपी लाउंज’ से मोबाइल फोन के जरिये संबोधित किया।

प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर बहराइच में नहीं उतर पाया, जिसके कारण उन्हें मोबाइल फोन से सभा को संबोधित करना पड़ा। सभा स्थल पर इंतजार कर रहे लोगों को निराश न करते हुए प्रधानमंत्री ने सभा में नहीं पहुंच पाने के लिए पहले तो बहराइच की जनता से क्षमा मांगी और बाद में कहा कि वह देश को काला धन से छुटकारा दिलाने के अभियान में जुटे हैं।

उन्होंने कहा, “हम देश को काला धन से छुटकारा दिलाने के अभियान में जुटे हैं और समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ-साथ बहुजन समाज पार्टी (बसपा) हमारे इस अभियान का विरोध कर रही है।”

मोदी ने कहा, “हम काले धन के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। संसद के कूप में चले जाना, स्पीकर के सामने हंगामा करना, उनकी (विपक्षी दलों) मंशा को प्रतिबिंबित करता है। सरकार लगातार बेईमानों के पीछे पड़ी है। बड़े-बड़े लोग पकड़े जा रहे हैं। यह सरकार गरीबों की है और गरीबों के लिए है।” प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश में व्याप्त गुंडाराज पर भी हमला बोला और कहा कि यदि उत्तर प्रदेश को आगे ले जाना है तो गुंडागर्दी खत्म करनी होगी।

 

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending