Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘दंगल’ की भारत में कमाई 375 करोड़ के पार

Published

on

Loading

'दंगल' की भारत में कमाई 375 करोड़ के पार

मुंबई | हिंदी फिल्मों में सर्वाधिक कमाई वाली फिल्म बन चुकी आमिर खान अभिनीत ‘दंगल’ अपनी रिलीज के चार सप्ताह बाद भी सिनेमाघरों में मजबूत बनी हुई है। फिल्म ने शुक्रवार तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 376.14 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म-निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, नीतेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म पिछले साल 23 दिसंबर को रिलीज हुई और सिनेमाघरों में फिल्म अपने पांचवें शुक्रवार को 1.19 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 375 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है।

‘दंगल’ पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित है। इसमें फोगाट की कहानी को काफी असरदार तरीके से पेश किया गया है, इसलिए दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। उन्होंने अपनी पत्नी और पूरे गांव के मना करने के बाद भी अपनी बेटियों गीता और बबिता को कुश्ती का प्रशिक्षण दिया।

आमिर के अलावा, फिल्म में फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और साक्षी तंवर जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending