Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IPL 2021

IPL शुरू होने से पहले केकेआर के लिए खुशखबरी, इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी

Published

on

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के शुरू होने से पहले दो बार की चैंपियन रही कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं।

केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल ने आईपीएल से पहले हुए अभ्यास मैच में तूफानी पारी खेली है। उन्होंने 35 गेंदों पर 76 रनों की ताबड़तोड़ इनिंग खेली। केकेआर का ये प्रैक्टिस मैच टीम पर्पल और टीम गोल्ड के बीच खेला गया।

मैच के दौरान गिल ने 3 छक्के और 11 चौके लगाए। उनकी शानदार बल्लेबाजी से टीम गोल्ड ने पर्पल टीम को 10 विकेट से मात दी। टीम पर्पल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 87 रन बनाए। टीम गोल्ड ने इसे आसानी से हासिल कर लिया।

शुभमन गिल के प्रदर्शन से केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन काफी खुश दिखे। भारत के उभरते हुए स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि स्ट्राइक-रेट एक तरह से ‘ओवररेटिड’ चीज है और उनका मानना है कि बल्लेबाज की सबसे मजबूत चीज एक निश्चित बल्लेबाजी शैली के बिना विभिन्न परिस्थितियों में खुद को ढालना होती है।

IPL 2021

राजस्थान ने जीता टॉस, दिल्ली करेगी पहले बल्लेबाजी

Published

on

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 14 में आज दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल आमने-सामने हैं। ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स पिछला मैच जीतने के बाद अपनी लय को बरकरार रखना चाहेगी।

वहीं, पिछले मुकाबले में हार झेलने वाली राजस्थान की टीम जीत के साथ अपना खाता खोलना चाहेगी। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

आईपीएल टूर्नामेंट में अभी तक दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स का कुल 22 बार आमना-सामना हुआ है। इसमें दोनों ने 11-11 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। हालांकि, पिछले कुछ मैचों में दिल्ली का राजस्थान पर दबदबा रहा है। दिल्ली के खिलाफ पिछले सभी 5 मुकाबलों में राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा है।

Continue Reading

Trending