Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा हुए कोरोना पॉजिटिव, हाल ही में लगवाई थी वैक्सीन

Published

on

मुंबई। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर अशुतोष राणा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। 6 अप्रैल को ही उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी थी। आशुतोष ने बताया था कि उनकी पत्नी ने भी उनके ही साथ कोरोना की वैक्सीन लगवाई है।

आशुतोष ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि वो कोरोना संक्रमित पाए हैं। उन्होंने लिखा, आज भारतीय नव वर्ष आरंभ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। इस अत्यंत शुभ दिवस पर यदि आपको आपकी देह में पनप रहे विकार की जानकारी मिल जाए तो इससे शुभ कुछ हो ही नहीं सकता। यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूं।

आशुतोष आगे लिखते हैं, मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने की दिशा में बढ़ गया हूं, मुझे परमपूज्य गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है की मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी। लेकिन 7 अप्रैल के बाद अपने संपर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जांच करवाएं।

 

मनोरंजन

एक्टर पवनराज का हुआ निधन, शोक में डूबे फैंस

Published

on

नई दिल्ली। अभिनेता पवनराज का निधन हो गया है। वह कई तमिल फिल्मों में काम कर चुके थे। उनके निधन की जानकारी मिलते ही फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ट्विटर पर कुछ ही देर में #RIPPawnraj ट्रेंड करने लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है। जानकारी के मुताबिक 15 मई की सुबह अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

बता दें कि वे एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक शानदार कॉमेडियन भी थे। दिवंगत अभिनेता की हिट फिल्मों में सीमा राजा, वरुथपदाता वलीबर संगम और रजनी मुरुगन सहित कई अन्य शामिल हैं।

Continue Reading

Trending