Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के कोरोना वाले बयान पर अमित शाह की बड़ी प्रतिक्रिया

Published

on

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बयान के कारण राजधानी में कोरोना को लेकर डर पैदा हुआ। हम कोरोना से निपटने के लिए तैयार हैं।

“दिल्ली सरकार की ओर से 31 जुलाई तक 5.50 लाख मामले पहुंचने की बात कही जा रही है। कोरोना के इतने मामले दिल्ली में नहीं आएंगे।” गृह मंत्री ने कहा ।

भारत में एक दिन में आए कोरोना के 18552 मामले, बढ़ी वायरस की रफ्तार

अमित शाह ने कहा कि दिल्ली में कोरोना के टेस्ट चार गुना बढ़ाए गए हैं। दिल्ली में प्रतिदिन 16 हजार टेस्ट हो रहे हैं।राजधानी में कम्युनिटी स्प्रेड नहीं हुआ है। कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है।

नेशनल

देश में कोरोना के नए मामलों में आई गिरावट, पिछले 24 घंटे में आए इतने केस

Published

on

देश में कोरोना वायरस के मामले में बीते दिन थोड़ी कमी दर्ज की गई। पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 15,388 नए मामले दर्ज किए गए और 77 लोगों ने इस जानलेवा संक्रमण से अपनी जान गंवा दी है।

ताजा आंकड़ों के मुताबिक लगातार बढ़ रहे सक्रिय मामलों में भी कमी देखी गई है। ताजा आंकड़े स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस से संक्रमण के 15,388 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

इसी के साथ देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर 1,12,44,786 पहुंच गया है। देश में कोरोना से जान गंवाने वालों की कुल लोगों संख्या 1,57,930 हो गई है।

बता दें कि कुछ दिनों से देश के कई राज्यों में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही थी। कोरोना फिर से न बेकाबू हो जाए इसके लिए राज्य सरकारों ने एक बार फिर से सख्त कदम उठाने शुरू कर दिए हैं।

Continue Reading

Trending