Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में पूर्व सरपंच की गला रेतकर हत्या

Published

on

Loading

जमुई| बिहार के जमुई जिले में खैरा प्रखंड की एक पंचायत के पूर्व सरपंच की नक्सलयों ने गला रेत कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर शाम नक्सलियों ने पूर्व मुखिया को ताराटाड़ गांव से अगवा कर लिया था।

पुलिस के अनुसार, हरनी पंचायत के पूर्व सरपंच दिनेश तांती शुक्रवार की शाम ताराटांड़ गए थे, जहां से नक्सलियों ने इन्हें अगवा कर लिया, जिसके बाद नक्सलियों ने देर रात पूर्व सरपंच की गला रेतकर हत्या कर दी तथा शव को ताराटाड़ जंगल में फेंक दिया।

पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर शनिवार को ताराटांड़ जंगल से पूर्व सरपंच का शव बरामद किया। घटनास्थल से पुलिस को एक पर्चा भी मिला, जिसमें नक्सलियों ने तांती पर पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाते हुए घटना को अंजाम देने की बात कही है। जमुई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है तथा पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

उत्तर प्रदेश

लखनऊ के 3 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, चेकिंग जारी, बच्चों को भेजा गया घर

Published

on

Loading

लखनऊ। जयपुर के बाद अब लखनऊ में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। लखनऊ के गोमतीनगर के विबग्योर स्कूल को ये धमकी मिली है। बम की सूचना मिलने के बाद आनन फानन में बच्चों को स्कूल से बाहर निकाला लिया गया है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। पूरे स्कूल को खाली करा लिया गया है।

बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह बच्चे स्कूल पहुंच रहे थे तभी अचानक स्कूल मैनेजमेंट को स्कूल को बम से उड़ाने की सूचना मिली। इसके बाद मैनेजमेंट ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी और बच्चों को घर भेज दिया। स्कूल बंद करके पूरे परिसर की चेकिंग करवाई जा रही है। हालांकि अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है.।

पैरेंट्स को स्कूल की तरफ से मैसेज भेजा गया है, जिसमें लिखा गया कि ‘हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि स्कूल में बम की धमकी के कारण आपसे अनुरोध है कि आप अपने बच्चे को यथाशीघ्र स्कूल से लेकर जाएं। कृपया अपना वाहक कार्ड साथ रखें। छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आज स्कूल बंद किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एलपीएस की पीजीआई ब्रांच और सेंट मेरी स्कूल कठौता शाखा को भी ऐसी ही धमकी मिली है।

 

 

Continue Reading

Trending