Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

सलमान, शाहरुख के खिलाफ शिकायत पर पुलिस से रिपोर्ट तलब

Published

on

Loading

नई दिल्ली| दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, शाहरुख खान और टीवी चैनल के खिलाफ आपराधिक शिकायत पर दिल्ली पुलिस से जवाब मांगा है। सलमान खान और शाहरुख खान के खिलाफ बिग बॉस नौ की शूटिंग के दौरान एक मंदिर के सेट पर जूते पहनकर लोगों की भावनाएं आहत करने के मामले में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई गई है।

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट वी. के. गौतम ने गौरव गुलाटी की ओर से दायर शिकायत पर दिल्ली पुलिस से कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है। गुलाटी ने लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में दोनों अभिनेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 12 फरवरी की तिथि निर्धारित की है।

वकील ने अदालत से कहा कि उसने 15 दिसंबर, 2015 को यूट्यूब पर पोस्ट एक वीडियो देखा, जिसमें दोनों अभिनेताओं- शाहरुख और सलमान को एक रियलिटी शो के दौरान काली मां के मंदिर के सेट पर जूते पहने दिखाया गया है, जिसकी पृष्ठभूमि में काली मां की मूर्ति नजर आ रही है।

याचिका में टीवी चैनल और रियलिटी शो के निर्माता तथा निर्देशक के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की गई है।

प्रादेशिक

इस्कॉन के चेयरमैन गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन, देहरादून के अस्‍पताल में थे भर्ती

Published

on

Loading

देहरादून। इस्‍कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्‍यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का रविवार को निधन हो गया। हृदय संबंधी बीमारी के चलते उन्‍हें तीन दिन पहले देहरादून के सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से भक्तों में शोक की लहर है।

इस्कॉन मंदिर के डायरेक्टर कम्युनिकेशन इंडिया बृजनंदन दास ने बताया कि 5 मई को शाम 4 बजे नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित मंदिर में दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज दो मई को दूधली स्थित मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां वह अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे उन्हें चोट लगी थी। उनका तीन दिनों से सिनर्जी अस्पताल में इलाज चल रहा था। भक्त उनके आखिरी दर्शन दिल्ली के इस्कॉन मंदिर में कर सकेंगे। सोमवार को उनकी देह को वृंदावन ले जाया जाएगा। इसका समय अभी तय नहीं हुआ है।

 

Continue Reading

Trending