Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मप्र में ठिठुरन बढ़ी

Published

on

Loading

भोपाल| मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल सहित अधिकांश हिस्सों में सर्द हवाएं चलने से ठिठुरन का असर बना हुआ है। पचमढ़ी में सबसे ज्यादा ठंड महसूस की जा रही है, जहां तापमान शून्य के करीब पहुंच गया है।। मौसम विभाग ने ठंड का असर बने रहने की संभावना जताई है। राज्य में शुक्रवार सुबह कोहरा छाया रहा और सर्द हवाएं चलीं, लेकिन दिन बढ़ने के साथ आसमान साफ हुआ, जिससे कुछ राहत मिली है।

राज्य में बीते 24 घंटे में तापमान में मामूली वृद्धि दर्ज की गई है। शुक्रवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 7़ 8 डिग्री, ग्वालियर का 6़ 6 डिग्री तथा जबलपुर का 7.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

राजधानी में गुरुवार को अधिकतम तापमान 21.3 डिग्री सेल्सियस रहा। इसके अतिरिक्त इंदौर का अधिकतम तापमान 22़ 4 डिग्री, ग्वालियर का 22़ 9 डिग्री तथा जबलपुर का अधिकतम 21 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending