Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

प्रियंका ‘क्वांटिको’ के लिए ‘पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड्स’ में नामित

Published

on

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, 'क्वांटिको' के लिए 'पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड्स' में नामित, फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में दमदार अभिनय

Loading

मुंबई| बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में दमदार अभिनय और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता से सातवें आसमान पर हैं, अब वह अपनी पहली अंतर्राष्ट्रीय टीवी श्रृंखला ‘क्वांटिको’ के लिए लॉस एंजेलिस में ‘पीपुल्स च्वाइस अवॉर्डस’ में ‘न्यू टीवी’ वर्ग में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए भी नामित हुई हैं। प्रियंका ने मंगलवार रात ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को यह खबर देते हुए लिखा, “हैरानी की बात है कि मुझे घबराहट हो रही है, मुझे शुभकामनाएं दें।” इस पुरस्कार के लिए प्रियंका का मुकाबला एमा रॉबर्ट्स, जेमी ली कर्टिस, लिया मिशेल और मार्सिया गे हार्डन जैसी सेलेब्रिटीज से होगा। अभिनेत्री ने ‘क्वांटिको’ के आधिकारिक पृष्ठ से एक ट्वीट भी किया, जिसमें लिखा था, “प्रियंका चोपड़ा छह तारीख को पीपुल्स च्वाइस में शामिल होंगी और वह क्वांटिको प्रस्तुत करेंगी।” ‘क्वांटिको’ में उन्होंने एक एफबीआई एजेंट एलेक्स परिश का किरदार निभाया है।

नेशनल

प्रेम शुक्ल ने सुल्तानपुर में डाला वोट, कहा- अबकी बार 400 पार

Published

on

Loading

 

सुल्तानपुर। लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण में हो रहे मतदान में आज सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल ने मतदान किया।

प्रेम शुक्ल ने गृह ग्राम बनभोकार में बने “मतदान केंद्र” “प्राथमिक विद्यालय बनभोकार” पर अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए मतदान किया। चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित मतदान स्थल से कुछ दूरी पर पत्रकारों से भी मुखातिब हुए।

इस दरम्यान प्रेम शुक्ल ने पार्टी का संकल्प दोहराते हुए कहा इस बार 400 सीटें पाना सुनिश्चित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चार जून को NDA को जनता तीसरी बार विकसित भारत के लिए देश की कमान संभालने के अपना आशीर्वाद देगी।

उन्होंने निवर्तमान सांसद भाजपा प्रत्याशी मेनका संजय गांधी की जीत के प्रति आश्वस्त होते हुए ऐतिहासिक मतों से जीत मिलने की बात कही।

Continue Reading

Trending