Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ का पहला शेड्यूल पूरा : निर्देशक

Published

on

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान', पहला शेड्यूल पूरा, निर्देशक अली अब्बास जफर

Loading

मुंबई| निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है। इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को पहलवान की भूमिका में देखा जाएगा। जफर ने सोमवार को ट्वीट किया, “फिल्म ‘सुल्तान’ का पहला शेड्यूल आज (सोमवार) पूरा हो गया। 20 दिन हुए, 90 और दिन लगने हैं। खिड़की से दिख रहे सेनिक बीच के नजारे ने दिन बना दिया।” बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेता माने जाने वाले अभिनेता को पहलवान के किरदार के लिए काफी कठिन प्रशिक्षण करना पड़ा और मिक्स्ड मार्शल आर्ट भी सीखी। इस फिल्म में अभिनेत्री के नाम पर फैसला होना बाकी है। इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थीं कि परिणिति चोपड़ा फिल्म का हिस्सा हैं, लेकिन अभिनेत्री ने इसी महीने ट्वीट कर इसका खंडन किया। यश राज फिल्म के बैनर तले बन रही फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending