Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बिना जज्बात वाला ‘एक्शन’ सिर्फ लड़ाई-झगड़ा : सलमान

Published

on

Loading

सुपरस्टार सलमान खान को उनकी आगामी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में तलवारबाजी करते देखा जाएगा। सलमान का कहना है कि उन्होंने फिल्म के हर दृश्य में अपना सौ प्रतिशत दिया है क्योंकि उनका मानना है कि जज्बात के बिना ‘एक्शन’ सिर्फ लड़ाई लग सकती है।

इस फिल्म के जरिए निर्देशक सूरज बड़जात्या के साथ 16 साल बाद काम कर रहे सलमान ने अपने बयान में कहा, “जज्बात के बिना एक्शन सिर्फ लड़ाई-झगड़ा है। सूरज की फिल्म में एक्शन से मतलब सिर्फ जज्बात और उस जज्बात को काव्य के रूप में शूट करने से है।”

सलमान दिसंबर में 50 साल के हो जाएंगे। उन्हें आगामी फिल्म में उनके मशहूर फिल्मी किरदार ‘प्रेम’ के रूप में देखा जाएगा।

सलमान की मुख्य भूमिका वाली ‘प्रेम रतन धन पायो’ 12 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

 

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending