Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

बीच स्टेज पर धौनी-गेल में हुई तू-तू मैं-मैं!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। क्रिकेट जगत के मौजूदा दो धुरंधर बल्लेबाजों महेंद्र सिंह धौनी और क्रिस गेल सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर ही एकदूसरे पर छींटाकशी करने लगे। घबराइए नहीं, सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में मैक्डोवेल नंबर-1 द्वारा आयोजित कार्यक्रम ‘यारी’ के दौरान मैदान से बाहर एकदूसरे के अच्छे दोस्त धौनी और गेल ने मजाकिया लहजे में एकदूसरे की नकल उतारी और खूब मस्ती की।

पहले गेल ने धौनी के हेलीकॉप्टर शॉट की नकल उतारी और धौनी ने गेल के विकेटों के बीच दौड़ने की शैली की नकल कर उनका मजाक उड़ाया। गौरतलब है कि मौजूदा क्रिकेट में गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने के लिए कुख्यात गेल विकेटों की बीच खराब दौड़ के लिए भी जाने जाते हैं। धौनी द्वारा अपनी नकल उतारने पर गेल ने कहा, “वास्तव में मैं विकेटों के बीच सबसे तेज दौड़ता हूं।”

इस पर धौनी ने कहा, “बिल्कुल सही, गेल लेग स्टंप से ऑफ स्टंप तक बेहद तेजी से चले जाते हैं।” गेल ने दुनिया के सबसे तेज धावक हमवतन जमैका के उसेन बोल्ट से अपनी मित्रता से जुड़ी बातें भी साझा कीं, फिर मजाकिया लहजे में कहा कि किसी दिन वह सबसे तेज 100 मीटर की दूरी दौड़ कर दिखाएंगे। 103 टेस्ट और 269 एकदिवसीय खेल चुके 36 वर्षीय गेल ने कार्यक्रम में मौजूद मीडियाकर्मियों और अन्य लोगों को बताया कि वह हाल ही में बोल्ट से मिले थे और उनके साथ पार्टी भी की। गेल ने बोल्ट के साथ अपनी उस मुलाकात के दौरान ली गई तस्वीर भी ट्विटर पर साझा की थी।

तभी धौनी ने अपनी हाजिर जवाबी का नजारा पेश करते हुए कार्यक्रम में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या उन्हें पता है कि बोल्ट ने तेज दौड़ना कैसे सीखा। धौनी ने खुद ही अपने सवाल का जवाब देते हुए कहा, “वास्तव में गेल लंबे-लंबे छक्के लगाया करते थे और बोल्ट उसे लपकने के लिए दौड़ा करते थे और इस तरह वह तेज दौड़ने लगे।”

खेल-कूद

सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात राजकीय रिजर्व पुलिस बल (एसआरपीएफ) के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सीआरपीएफ जवान प्रकाश गोविंदा कापड़े जामनेर के गणपती नगर में अपने घर छुट्टी पर आए थे। उन्होंने कथित तौर पर खुद अपने गले में आधी रात के बाद गोली मारी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना करीब 2 बजे हुई। मृतक के आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस घटना के बारे में जब पुलिस से बातचीत कई गई तो पुलिस ने बताया कि यह घटना 14 मई की रात की है। उसने आत्महत्या क्यों की इसके कारण अभी स्प्ष्ट नहीं हो पाए हैं। मगर प्राथमिकी जांच में लगता है कि कापड़े ने कुछ निजी कारणों से खुद को गोली मारी मगर अभी हम पूरी जांच का इंतजार कर रहे हैं।

पुलिस ने आगे बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके अलावा जामनेर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और इसके साथ ही मृतक के परिवार के लोगों, उसके सहकर्मियमों और अन्य जान पहचाने के लोगों के पूछताछ शुरु कर दी गई है। आपको बता दें कि मृतक प्रकाश कापड़े मंत्री छगन भुजबल और नारायण राणे के बॉडीगार्ड के तौर पर भी काम कर चुके हैं।

Continue Reading

Trending