Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पेले की बायोपिक में रहमान का संगीत

Published

on

Loading

ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ब्राजील के महान फुटबॉल खिलाड़ी पेले के जीवन पर बनने वाली फिल्म में संगीत देंगे। रहमान यह अवसर मिलने से बेहद खुश हैं और उनका कहना है कि यह सम्मान की बात है। रहमान ने पेले से पिछले दिनों कोलकाता में हुई अपनी मुलाकात पर भी खुशी जताई और कहा कि यह उनके लिए किसी सपने के सच हो जाने जैसा है।

रहमान के जीवन पर बने एक वृत्तचित्र, ‘जय हो’ का प्रसारण डिस्कवरी पर किया जाना है। इस संदर्भ में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान रहमान ने कहा, “पेले खेल जगत की एक बड़ी हस्ती हैं और उन पर बनने वाली फिल्म का किसी भी रूप में हिस्सा होना सम्मान की बात है।”

रहमान ने हाल में एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्हें खेल की कोई जानकारी नहीं है और उन्होंने पेले के लिए संगीत उस वक्त दिया, जब वह उन्हें जानते भी नहीं थे।

बकौल रहमान, “ऐसी हस्ती के लिए संगीत तैयार करना एक भावना होती है, आप उसमें शारीरिक तौर पर शामिल नहीं होते। खेलों के लिए काफी ऊर्जा और मेहनत की जरूरत होती है। मेरे लिए, मेरी सारी ऊर्जा संगीत से है।”

महानतम खिलाड़ी की बायोपिक का नाम ‘पेले’ है और इसके लेखक-निर्देशक जेफ जिम्बालिस्ट और माइकल जिम्बालिस्ट हैं।

रहमान ने पेले से कोलकाता में एक समारोह के दौरान मुलाकात की थी। इस समारोह में क्रिकेट दिग्गज सौरव गांगुली सहित पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी उपस्थित थीं।

‘जय हो’ का प्रीमियर 26 अक्टूबर को होगा।

 

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending