Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मप्र में उमस बरकरार

Published

on

Loading

भोपाल| मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में कमजोर मानसून की वजह से अक्टूबर की शुरुआत में भी उमस का असर बना हुआ है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान मौसम के शुष्क बने रहने की संभावना जताई है। भोपाल का गुरुवार को न्यूनतम तापमान 21.2 डिग्री, इंदौर का 20.5 डिग्री, ग्वालियर का 21.2 डिग्री और जबलपुर का 22.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

भोपाल में बुधवार को अधिकतम तापमान 34.5 डिग्री, इंदौर का 34.6 डिग्री, ग्वालियर का 35.7 डिग्री और जबलपुर का 33.4 डिग्री दर्ज किया गया था।

 

प्रादेशिक

कोटा में बिहार के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर रहा था JEE की तैयारी

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में बिहार के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र का नाम आयुष है। वो कोटा में रहकर jEE की तैयारी कर रहा था। मृतक के परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया।

जांच अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि रविवार की रात बिहार के मोतिहारी निवासी कोचिंग छात्र आयुष जायसवाल ने रोशनदान में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब छात्र अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके दोस्तों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद छात्र की खुदकुशी का मामला सामने आया। इस मामले की महावीर नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बता दें कि कोटा में लगातार कोचिंग स्टूडेंट्स खुदकुशी कर रहे हैं। इसको लेकर पुलिस जागरूकता फैलाने में जुटी है। कोचिंग संस्थानों को भी आवश्यक दिशानिर्देश दिए गए हैं।

Continue Reading

Trending