Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दीपिका अक्टूबर में लांच करेंगी अपना फाउंडेशन

Published

on

Loading

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह 10 अक्टूबर को विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के दिन एक फाउंडेशन लांच करेंगी। अभिनेत्री का कहना है कि यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दे को समर्पित है। दीपिका स्वयं भी मानसिक तनाव का शिकार रही हैं।

‘पीकू’ की अभिनेत्री ने कहा, “मानसिक स्वास्थ्य की ओर लोगों का ध्यान आकृष्ट करने के लिए मैं इसे एक मुख्य बिंदु के नजरिए से देख रही हूं और इसीलिए हम अगले महीने 10 अक्टूबर को विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के दिन आधिकारिक तौर पर फाउंडेशन को लांच करने का इंतजार कर रहे हैं।” अभिनेत्री ने एक समारोह में मीडिया कर्मियों से अपने फाउंडेशन ‘लिव लव लॉफ’ के बारे में यह बात की।

दीपिका ने कहा, “इस बारे में हम अलग से मुलाकात करेंगे और योजनाओं के बारे में बताएंगे।” अभिनेत्री ने अगस्त में ट्विटर पर अपने फाउंडेशन ‘लिव लव लॉफ’ के प्रतीक चिन्ह् को जारी किया।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending