Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : 1,048 समाजवादी फ्लैटों का ड्रॉ 16 सितंबर को

Published

on

Loading

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट समाजवादी आवास योजना के तहत निकाली गई सस्ते फ्लैटों के लिए गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) 16 सितंबर को ड्रॉ करेगा। ड्रॉ कविनगर स्थित सामुदायिक केंद्र में 11 बजे से होगा।

जीडीए के अपर सचिव ज्ञानेंद्र वर्मा ने बताया कि समाजवादी आवास योजना के तहत लोगों को सस्ते मकान उपलब्ध कराने के लिए पिछले दिनों इंद्रप्रस्थ आवासीय योजना में 888 फ्लैटों की स्कीम लांच की थी। बाद में इस स्कीम में 160 फ्लैट बढ़ाए गए, जिसके बाद इस स्कीम में 1048 फ्लैट हो गए। 1048 फ्लैटों की इस स्कीम में कुल 2068 लोगों ने आवेदन किया है।

जीडीए उपाध्यक्ष विजय यादव के आदेश के बाद 16 सितंबर को इस स्कीम का ड्रॉ कराने का निर्णय लिया गया है। ड्रॉ के दौरान कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद : टाटा स्टील के अधिकारी की हत्या करने वाला बदमाश मुठभेड़ में ढेर, सब इंस्पेक्टर घायल

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके में शुक्रवार को पुलिस और दो बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश को गोली लगी। उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया, जिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारे गए बदमाश पर टाटा स्टील्स में कार्यरत विनय त्यागी नामक शख्स की चाकू मारकर हत्‍या करने का आरोप था।

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया, ’10 मई को थाना साहिबाबाद क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों में मुठभेड की सूचना प्राप्त हुई। मुठभेड के दौरान एक आरोपी और एक सब इंस्पेक्टर गंभीर रुप से घायल हुए, जिन्हें तुरंत ही उपचार के लिए अस्पाताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया। वहीं, उपचार के लिए भर्ती हुए आरोपी की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, “जानकारी करने पर उसका नाम अक्की उर्फ दक्ष निवासी सीलमपुर दिल्ली का होना पाया गया। उक्त आरोपी बीती 4 मई को थाना शालीमार गार्डन क्षेत्र के अंतर्गत हुई लूट और हत्या की घटना में वांछित था। आरोपी के कब्जे से एक लूटा हुआ मोबाइल फोन और एक अवैध हथियार बरामद किया गया है। आगे की जरूरी कार्रवाई की जा रही है।

Continue Reading

Trending