Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : मुख्यमंत्री अखिलेश पर भाजपा का पलटवार

Published

on

उप्र, मुख्यमंत्री अखिलेश, भाजपा का पलटवार, उद्योगपतियों, राज्य का आकलन, मीडिया रपटों के आधार पर नहीं, प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक

Loading

लखनऊ| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उस बयान के लिए आलोचना की, जिसमें उन्होंने कहा कि उद्योगपतियों को राज्य का आकलन मीडिया रपटों के आधार पर नहीं, बल्कि अनुभव के आधार पर करना चाहिए। भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि यादव को अपनी मीठी बातों से बुद्धिमान उद्योगपतियों को भरमाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि राज्य में कानून एवं व्यवस्था और बुनियादी ढांचे की खराब स्थिति यहां उद्योग की राह में रुकावटें हैं।

पाठक ने मुंबई में गुरुवार को निवेशकों के एक सम्मेलन में 51,000 करोड़ रुपये के समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर के मुख्यमंत्री अखिलेश के दावे के बारे में पूछे जाने पर कहा कि इस तरह का ‘झूठ’ ही उत्तर प्रदेश में पिछले करीब साढ़े तीन साल के समाजवादी पार्टी (सपा) के शासन की पहचान है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, “इस तरह के कई हजार करोड़ रुपये के समझौता ज्ञापन पर पहले भी आगरा और अहमदाबाद में हुए व्यापार सम्मेलनों में हस्ताक्षर हुए थे, उनका क्या हुआ?”

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending