Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रोबिन राइट, बेन फोस्टर ने फिर तोड़ी सगाई

Published

on

लॉस एंजेलिस, हॉलीवुड अभिनेत्री रोबिन राइट, अभिनेता बेन फोस्टर

Loading

लॉस एंजेलिस| हॉलीवुड अभिनेत्री रोबिन राइट और अभिनेता बेन फोस्टर ने कथित तौर पर एक बार फिर अपनी सगाई तोड़ दी है। नवंबर में पहली बार अलग होने के बाद उनके बीच यह दूसरा अलगाव है। वेबसाइट ‘पीपुल्स डॉट कॉम’ ने एक सूत्र के हवाले से बताया, “कुछ महीने पहले टूटी उनकी सगाई का कारण अभी अज्ञात है।”

राइट (49) और फोस्टर (34) ने इस रपट पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है। दोनों 2011 में फिल्म ‘राम्पार्ट’ के सेट पर मिले थे। उन्होंने 2014 में सगाई की और नवंबर में उन्होंने व्यस्त कार्यक्रम और उम्र के अंतर की वजह से अपनी 10 महीने की सगाई तोड़ दी थी। इस साल जनवरी में राइट और फोस्टर ने गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड समारोह में भाग लिया, जहां दोनों ने साथ में तस्वीर खिंचवाई। पिछली बार दोनों को अप्रैल में ट्रिबेका फिल्म महोत्सव में फिल्म ‘पालियो’ के प्रीमियर पर एक साथ देखा गया था।

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending