Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

रैना ने आईओस स्पोर्ट्स से करार किया

Published

on

Loading

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना ने मंगलवार को प्रबंधन कंपनी ‘आईओएस स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट’ के साथ तीन वर्ष के लिए करार किया। रैना ने कहा, “मैंने देखा है कि ओलम्पिक में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों के साथ इस कंपनी ने अच्छा काम किया है। मुझे विश्वास है कि इस कंपनी में वह सारी चीजें हैं जिसकी मुझे जरूरत है। सबसे बड़ी बात है कि उनके पास एक जुनूनी और समर्पित टीम है जो खिलाड़ियों की जरूरतों को अच्छी तरह समझती है।”

उन्होंने कहा, “आईओएस मेरा प्रतिनिधित्व करे इससे मुझे खुशी होगी और हाल के दिनों में शानदार परिणाम देने वाली आईओएस के साथ काम करके मुझे खुशी होगी।”उल्लेखनीय है कि आईओएस से जुड़ने वाले रैना देश के पहले क्रिकेट खिलाड़ी हैं। इस करार के तहत आईओएस रैना के विज्ञापन करारों और उनसे संबद्ध अन्य ब्रांडों का प्रबंधन देखेगी, साथ ही उनकी कॉरपोरेट प्रोफाइल, पेटेंट और डिजिटल अधिकारों, छवियों, सोशल नेटवर्किं ग साइटों और उत्पादों का प्रबंधन भी संभालेगी।

रैना से पहले ओलम्पिक पदक विजेता स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह, एम. सी. मैरीकॉम, सुशील कुमार भी आईओएस से जुड़े रहे हैं।इसके अलावा आईओएस सायना नेहवाल, गगन नारंग, सरदार सिंह, योगेश्वर दत्त, हीना सिद्धु, संदीप सिंह, रुपिंदर पाल सिंह, दीपिका कुमारी और सौरभ घोषाल जैसे 20 अन्य खिलाड़ियों से भी संबद्ध रही है।

 

खेल-कूद

सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

मुंबई। सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात राजकीय रिजर्व पुलिस बल (एसआरपीएफ) के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सीआरपीएफ जवान प्रकाश गोविंदा कापड़े जामनेर के गणपती नगर में अपने घर छुट्टी पर आए थे। उन्होंने कथित तौर पर खुद अपने गले में आधी रात के बाद गोली मारी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना करीब 2 बजे हुई। मृतक के आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस घटना के बारे में जब पुलिस से बातचीत कई गई तो पुलिस ने बताया कि यह घटना 14 मई की रात की है। उसने आत्महत्या क्यों की इसके कारण अभी स्प्ष्ट नहीं हो पाए हैं। मगर प्राथमिकी जांच में लगता है कि कापड़े ने कुछ निजी कारणों से खुद को गोली मारी मगर अभी हम पूरी जांच का इंतजार कर रहे हैं।

पुलिस ने आगे बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके अलावा जामनेर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और इसके साथ ही मृतक के परिवार के लोगों, उसके सहकर्मियमों और अन्य जान पहचाने के लोगों के पूछताछ शुरु कर दी गई है। आपको बता दें कि मृतक प्रकाश कापड़े मंत्री छगन भुजबल और नारायण राणे के बॉडीगार्ड के तौर पर भी काम कर चुके हैं।

Continue Reading

Trending